T10 League: शिराज अहमद की धारदार गेंदबाजी के बदौलत दिल्ली बुल्स ने नॉर्दन वॉरियर्स को हराया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 25, 2022

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शिराज अहमद ने आखिरी ओवर में महज दो रन देकर तीन विकेट चटकाए जिससे दिल्ली बुल्स ने अबु धाबी टी10 मैच में नॉर्दर्न वॉरियर्स को चार रन से हराया। नॉर्दर्न वॉरियर्स को आखिरी ओवर में मैच जीतने के लिए सिर्फ सात रनों की जरूरत थी, लेकिन शिराज ने  शेरफेन रदरफोर्ड को 26, उस्मान खान को 47 और मार्क डेयल को खाता खोले बगैर आउट कर टीम को जीत दिला दी। पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर दिल्ली बुल्स ने 10 ओवर में 4 विकेट पर 119 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया।

इसे भी पढ़ें: FIFA World Cup 2022: रिचर्लिसन के दो गोल से ब्राजील ने सर्बिया को हराया, नेमार चोटिल

टिम डेविड ने टीम के लिए 42 रन का का योगदान दिया। जीत के लिए 120 रन का पीछा करते हुए वॉरियर्स की टीम ने पांच ओवर में दो विकेट पर 64 रन बना लिए थे। दिल्ली बुल्स के कप्तान ड्वेन ब्रावो ने सातवें ओवर में सिर्फ चार रन खर्च करने के बाद नौवें ओवर में उन्होंने 20 रन लुटा दिये। यूएई के शिराज ने इसके बाद शानदार गेंदबाजी कर आखिरी ओवर में सात रन का सफलतापूर्वक बचाव किया। एक अन्य मैच में न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने चेन्नई ब्रेव्स को 27 रन से हरा।

प्रमुख खबरें

BSP की लोकसभा चुनाव में एक भी सीट नहीं आ रही: अखिलेश यादव

Paris Olympics 2024: अंतिम ओलंपिक क्वालीफाइंग प्रतियोगिता में अमन सहरावत से बड़ी उम्मीदें

Photos | मिस्र की सुपरमॉडल ने कराया था धार्मिक पिरामिड के सामने अश्लील फोटोशूट, दुनियाभर में तस्वीरें हो गयी रातों रात वायरल, गिरफ्तार

भारत में खतरे में है मुसलमान, फारूक अब्दुल्ला का बड़ा आरोप, नफरत से देश मजबूत नहीं होगा