भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा की जोड़ी बनाएगी ‘थप्पड़’, तापसी पन्नू का होगा लीड रोल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 16, 2019

मुंबई। फिल्मकार अनुभव सिन्हा और निर्माता भूषण कुमार अब मिल कर फिल्में बनाएंगे। इस जोड़ी की पहली फिल्म ‘थप्पड़’ होगी। इस फिल्म में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में होंगी। फिल्म की कहानी महिला-पुरुष संबंध के आधार और लैंगिक समानता को केंद्र में रखकर बनाई जाएगी। यह कहानी एक पति और पत्नी के माध्यम से बताई जाएगी। कुमार ने कहा कि मैं एक बार फिर अनुभव के साथ जुड़कर खुश हूं। वह न सिर्फ एक अच्छे फिल्मनिर्माता हैं बल्कि वह संगीत की भी अच्छी समझ रखते हैं। वह ऐसी फिल्में बनातें हैं जो समसामयिक होती हैं और उनकी फिल्मों से एक बहस शुरू होती है। मैं इस तरह के सिनेमा के लिए उनसे जुड़ने को लेकर आशान्वित हूं।

इसे भी पढ़ें: छिछोरे फिल्म के बाद अब नई फिल्म की तैयारी में जुटे साजिद नाडियाडवाला और नीतेश

उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि हम मिल कर कुछ बेहतरीन विषय-वस्तु और संगीत वाली फिल्में बनाएंगे। वहीं सिन्हा ने कहा कि जब दो रचनात्मक लोग साथ आते हैं तो ‘जादू’ होता है। निर्देशक ने कहा कि मैं भूषण कुमार के साथ साझेदारी को लेकर आशान्वित हूं क्योंकि वह रचनात्मक स्वतंत्रता देते हैं और उन्हें पता है कि दर्शकों को क्या चीजें अच्छी लगेंगी और क्या नहीं। कुमार और सिन्हा कई फिल्में साथ बनाने के लिए चर्चा कर रहे हैं और इसकी आधिकारिक घोषणा शीघ्र ही होगी।

 

प्रमुख खबरें

RCB vs CSK IPL 2024: आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स का सपना तोड़ा, बेंगलुरु ने 9वीं बार प्लेऑफ के लिए किया क्वालीफाई

Kashmir में आतंक का डबल अटैक, शोपियां में पूर्व सरपंच को गोलियों से भूना, पहलगाम में जयपुर से आए दपंत्ति को बनाया निशाना

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav