तमिल अभिनेता फ्लोरेंट परेरा का कोरोना वायरस के कारण 67 वर्ष की आयु में निधन

By रेनू तिवारी | Sep 15, 2020

तमिल अभिनेता फ्लोरेंट परेरा (Florent Pereira) को चेन्नई के सोमवार (14 सितंबर) की रात सरकारी अस्पताल में कोविद -19 के कारण मौत हो गई। वह 67 वर्षीय थे। खबरों के अनुसार, फ्लोरेंट ने कुछ हफ़्ते पहले कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था और तब से अस्पताल में भर्ती है। पिछले हफ्ते उनकी स्वास्थ्य स्थिति बदल गई, सांस लेने में समस्या आने लगी और बीमारी के कारण उनका दम घुट गया। फ्लोरेंट परेरा के निधन से तमिल फिल्म बिरादरी को गहरा झटका लगा।

इसे भी पढ़ें: मृगदीप लांबा ने पूरी की फुकरे 3 की कहानी, कोरोना काल में ही शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

कहा जा रहा है कि फ्लोरेंट ने पिछले महीने एक शादी में शिरकत की थी और तब से वह अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे। प्रशंसित-निर्देशक सीनू रामासामी ट्विटर पर समाचार शेयर करने वाले पहले लोगों में से एक थे। उन्होंने अभिनेता की एक तस्वीर साझा की और लिखा, "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि यह फिल्म अभिनेता, अच्छे दिल वाले इंसान फ्लोरेंट परेरा, अब इस दुनिया में नहीं है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

इसे भी पढ़ें: आयुष्मान और ताहिरा की लव स्टोरी! बॉलीवुड का वो कपल जिसने किसी भी मुश्किल में एक दूजे का साथ नहीं छोड़ा

 फ्लोरेंट परेरा तमिल में 50 से अधिक फिल्मों का हिस्सा थे। उन्होंने थलपति विजय के पुथिया गीथई के साथ एक अभिनेता के रूप में अपनी शुरुआत की और बाद में प्रभु सोलोमन की कयाल, कुमकी और थोडारी जैसी फिल्मों में देखा गया। 2017 में, उनकी तीन फिल्में राम की तारामणि, धनुष की वीआईपी 2 और पोडुवागा इमानसु थंगम एक ही दिन अगस्त में रिलीज़ हुईं।

 

प्रमुख खबरें

Salman Khan firing case: सलमान के दुश्मनों पर बड़ा एक्शन! मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार सभी आरोपियों पर MCOCA की धाराएं लगाईं

आज हम नरेंद्र मोदी की वजह से जिंदा हैं...बीजेपी लोकसभा उम्मीदवार के लिए वोट मांगते हुए बोले फडणवीस

Iran ने पुर्तगाली ध्वज वाले जहाज के चालक दल में शामिल भारतीय सदस्यों को राजनयिक पहुंच प्रदान की

LSG vs RR IPL 2024: लखनऊ के खिलाफ रॉयल्स ने जीता टॉस, यहां देखें प्लेइंग इलेवन