Breaking News: तमिलनाडु में बेहद दर्दनाक हादसा! कन्नियाकुमारी तट के पास 5 मेडिकल छात्र समुद्र में डूब गए

By रेनू तिवारी | May 06, 2024

तमिलनाडु के कन्नियाकुमारी तट के पास 5 मेडिकल छात्र समुद्र में डूब गए। घटनाओं के एक दुखद मोड़ में, पांच मेडिकल छात्र, जो एक शादी में शामिल होने के लिए कन्नियाकुमारी गए थे, सोमवार को तमिलनाडु में शहर के तट के पास समुद्र में डूब गए। पीड़ित, जिनमें दो महिलाएँ भी शामिल थीं, अपने पाठ्यक्रम के अंतिम सप्ताह में थे। वे कन्नियाकुमारी में बंद एक निजी समुद्र तट पर तैर रहे थे।

 

इसे भी पढ़ें: Karnataka BJP Animated Clip | जेपी नड्डा, अमित मालवीय और कर्नाटक BJP अध्यक्ष पर केस दर्ज, एनिमेटेड वीडियो मामले में कांग्रेस ने कराई FIR


एनडीटीवी ने कन्नियाकुमारी जिले के पुलिस अधीक्षक ई सुंदरवथानम के हवाले से कहा कि छात्र नारियल के पेड़ों से होते हुए बंद लेमुर समुद्र तट तक पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि समुद्र की उथल-पुथल के कारण समुद्र तट को बंद कर दिया गया और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

इसे भी पढ़ें: Coast Guard ने केरल तट के पास 6 भारतीय मछुआरों को ले जा रहे ईरानी जहाज को हिरासत में ले लिया


मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, पीड़ित तिरुचिरापल्ली के एक लोकप्रिय मेडिकल कॉलेज के एक बड़े समूह का हिस्सा थे जो रविवार को एक शादी में शामिल होने के लिए कन्नियाकुमारी आए थे। रिपोर्टों से पता चलता है कि छात्रों ने शहर का पता लगाने के लिए छोटे समूह बनाए और कन्नियाकुमारी के विभिन्न हिस्सों की ओर प्रस्थान किया।


मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि मृतकों की पहचान कन्नियाकुमारी के सर्वदर्शित, डिंडीगुल के प्रवीण सैम, तंजावुर के चारुकावी, नेवेली के गायथिरी और आंध्र प्रदेश के वेंकटेश के रूप में हुई है।


तीन महिला छात्र, जो प्रशिक्षु थीं, को बचाया गया और असारीपल्लम मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। वे अस्पताल में इलाज करा रहे थे। अस्पताल में भर्ती छात्रों की पहचान थेनी की प्रीति प्रियंका, करूर की नेशी और मदुरै की सरन्या के रूप में की गई है।

प्रमुख खबरें

Manipur में गोलीबारी में झारखंड के एक श्रमिक की मौत, दो घायल

South Delhi के रेस्तरां में आग लगी, बचाव अभियान जारी

गैंगस्टर कानून के तहत मुकदमे के खिलाफ पूर्व विधायक Ajay Rai की याचिका खारिज

Uttar Pradesh के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आरक्षण के खिलाफ हैं : कांग्रेस