तारा सुतारिया और आदर जैन का हो गया ब्रेकअप! कपूर खानदान की बहू बनने का टूटा सपना

By रेनू तिवारी | Jan 03, 2023

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया और आदर जैन लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन अब जो खबरे आ रही हैं उससे उनके फैंस का दिल टूट जाएगा। एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों का ब्रेकअप हो गया हैं। यानी की अब तारा सुतारिया कपूर खानदार की बहू नहीं बनेंगी। तारा आखिरी बार सिद्धार्थ मलहोत्रा के साथ फिल्म मरजावा में दिखाई दी थी। तब से वह पर्दे से गायब हो। माना जा रहा था कि दोनों सीरियस रिलेशनशिप में हैं। युगल अब टूट गए हैं और सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग हो गए हैं। हालाँकि, नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, युगल अभी भी दोस्त बने हुए हैं। तारा रणबीर कपूर के चचेरे भाई आदर जैन को डेट कर रही थीं और उन्हें कपूर परिवार के कुछ समारोहों में देखा गया था। रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि उनकी शादी की तैयारी चल रही थी।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood: समांथा रुथ प्रभु अभिनीत ‘शाकुंतलम’ 17 फरवरी को होगी रिलीज


तारा सुतारिया-आदर जैन का ब्रेकअप

रिपोर्टों के अनुसार, तारा और आदर ने सौहार्दपूर्ण तरीके से भाग लिया है और पारस्परिक रूप से अलग होने का फैसला किया है। करीबी सूत्र ने ईटाइम्स को बताया, "आदर और तारा ने सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया है। वे दोनों परिपक्व हैं और वे अभी भी दोस्त बने रहेंगे और एक-दूसरे की देखभाल करेंगे।" हालांकि, उनके ब्रेकअप के पीछे की वजह साफ नहीं हो पाई है।

 

इसे भी पढ़ें: South Indian Cinema । RRR फेम जूनियर NTR की अगली फिल्म अप्रैल 2024 में होगी रिलीज़


कपूर के हालिया क्रिसमस लंच से तारा के गायब होने के बाद उनके ब्रेकअप की खबरें आने लगीं। वह 2020 और 2021 में लंच पार्टी अटेंड करती नजर आई थीं।

जबकि तारा और आधार वास्तव में पीडीए में नहीं थे, वे अक्सर सोशल मीडिया हैंडल पर एक-दूसरे की तस्वीरें डालते थे। पिछले अगस्त में तारा ने अपने जन्मदिन पर आदर के लिए एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया था। दोनों को साथ में पार्टी करते भी देखा गया था।


काम के मोर्चे पर तारा

इस बीच, तारा ने हाल ही में निखिल नागेश भट द्वारा अभिनीत और अभिषेक बनर्जी, राजपाल यादव, और धैर्य करवा द्वारा अभिनीत अपूर्वा की शूटिंग पूरी की। उन्हें आखिरी बार मोहित सूरी की एक विलेन रिटर्न्स में अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और दिशा पटानी के साथ देखा गया था।

प्रमुख खबरें

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा

इस सप्ताह तीन कंपनियां लाएंगी IPO, 6,400 करोड़ रुपये जुटने की उम्मीद

दो साल में आवास ऋण बकाया 10 लाख करोड़ रुपये बढ़ा : RBI आंकड़े