Ghaziabad में टाटा स्टील्स के कर्मचारी की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 05, 2024

गुरुग्राम में टाटा स्टील्स में कार्यरत एक व्यक्ति की गाजियाबाद में चाकू मारकर हत्‍या कर दी गयी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार टाटा स्टील्स के कर्मचारी विनय त्यागी (40) की शुक्रवार रात चाकू मारकर हत्या कर दी गई, उनका शव राजेंद्र नगर में उनके घर के पास सड़क किनारे मिला।

आज सुबह पुलिस को शव के संबंध में सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शालीमार गार्डन के सहायक पुलिस आयुक्‍त (एसीपी) सिद्धार्थ गौतम ने मृतक के परिवार द्वारा दी गई जानकारी के हवाले से बताया कि विनय त्यागी गुरुग्राम से अपने कार्यालय से लौट रहे थे और उन्होंने अपनी पत्नी को राजेंद्र नगर मेट्रो स्टेशन पर मिलने को कहा।

गौतम ने बताया कि उनकी पत्नी मेट्रो स्टेशन पहुंची लेकिन त्यागी वहां नहीं मिले और उन्होंने फोन का भी कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने बताया कि कुछ देर बाद उनकी पत्नी घर लौट आई और परिवार के सदस्यों को पूरी बात बताई, जिस पर सभी मिलकर त्यागी की तलाश करने लगे।

बाद में घर से कुछ मीटर की दूरी पर त्यागी का शव मिला। एसीपी गौतम ने कहा कि पुलिस त्यागी के घर और मेट्रो स्टेशन के बीच लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जुटा रही है। मामले में छानबीन की जा रही है।

प्रमुख खबरें

T20 World में ‘इम्पैक्ट प्लयेर’ नियम का नहीं होना अंतर पैदा करेगा: Shikhar Dhawan

BJP आरएसएस पर प्रतिबंध लगाने की योजना बना रही है : Uddhav Thackeray

Rajasthan : नाबालिग से दुष्कर्म एवं भट्ठी में जलाने के मामले में दो आरोपी दोषी करार

RCB vs CSK IPL 2024: आरसीबी और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हाई-वोल्टेड मुकाबला, देखें दोनों की प्लेइंग इलेवन