देश को सही दिशा देने में शिक्षकों का बड़ा योगदान : दिनेश शर्मा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 13, 2021

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि शिक्षकों का देश व समाज को सही दिशा देने में बहुत बड़ा योगदान है और शिक्षक ही राष्ट्र एवं बच्चों के भविष्य के निर्माता हैं।

उन्होंने यह बात दादरी में आयोजित एक शिक्षक सम्मेलन में कही। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी शिक्षकों के समर्थन में हमेशा खड़ी है तथा हमेशा उनके समर्थन में रहेगी।

शर्मा ने कहा कि कोरोना काल और लॉकडाउन में बच्चों का भविष्य बर्बाद न हो, इसके लिए शिक्षकों ने उन्हें ऑनलाइन शिक्षा दी तथा अपने कर्तव्य का पालन किया।

इस अवसर पर गौतम बुद्ध नगर से सांसद डॉक्टर महेश शर्मा ने कहा, ‘‘शिक्षा, शिक्षक और विद्यार्थी हमारी प्राथमिकता हैं। शिक्षक को हम भगवान का रूप मानते हैं। देश के भविष्य को सुधारने के लिए हर एक व्यक्ति को शिक्षा की जरूरत है।’’

उन्होंने कहा कि इस दुनिया में कोई भी व्यक्ति बिना शिक्षक के कामयाब नहीं हुआ है, चाहे वह किसी भी युग में हो। इस अवसर पर विधान परिषद सदस्य श्रीचंद शर्मा सहित भाजपा के कई वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

उपमुख्यमंत्री ने गौतम बुद्ध नगर विश्वविद्यालय में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन को भी संबोधित किया और कहा कि प्रबुद्ध वर्ग का समर्थन हमेशा से भाजपा के साथ रहा है। उन्होंने प्रबुद्ध वर्ग के लोगों को धन्यवाद देते हुए कहा कि वे आगे भी भारतीय जनता पार्टी के प्रति अपना समर्थन जारी रखें।

प्रमुख खबरें

Arti Singh Grand Welcome | ससुराल की दहलीज पर महरानी की तरह हुए एक्ट्रेस आरती सिंह का स्वागत, रोक नहीं पाईं आंसू, वीडियो वायरल

गोवा की दो लोकसभा सीट पर अपराह्न तीन बजे तक 61 प्रतिशत मतदान

BJP के शासन में आदर्श आचार संहिता, ‘मोदी आचार संहिता’ में तब्दील हो गई है : Mamata Banerjee

Diamond Merchant Bharat Shah ने किया दावा, फिर एक बार बनेगी Modi सरकार