हॉट अवतार में तेजस्वी ने इंटरनेट पर बिखेरे जलवे, बोल्ड अदाएं देखकर फैंस बोले- Naagin On Fire

By एकता | Feb 14, 2022

टेलीविज़न अदाकारा तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 की विनर बनने के बाद से ही सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई हैं। एक तरफ अभिनेत्री अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रही थी, वहीं दूसरी तरफ वह अपने नए शो 'नागिन 6' की वजह से भी लाइमलाइट में बनी हुई थी। एक बार फिर अभिनेत्री ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर करके लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया हैं। उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गयी हैं।

 

इसे भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण से पहले इन शादीशुदा हीरोइनों ने ऑनस्क्रीन इंटिमेट सीन देकर उड़ाये थे लोगों के होश


वायरल हो रही इन तस्वीरों को तेजस्वी प्रकाश ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "आ रही हूं मैं आप सभी को एक अलग अंदाज में मिलने। इस बार कहानी होगी कुछ अलग... देखे नागिन 6 आज रात 8 बजे केवल कलर्स पर"। तस्वीरों में तेजस्वी नागिन लुक में बेहद ही हॉट लग रही हैं। उनके फैंस को उनका हॉट नागिन अवतार काफी पसंद आ रहा है, जिसकी वह कमेंट सेक्शन में जनकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, "नागिन ऑन फायर"। एक अन्य ने कमेंट किया, "उफ़"।

 

इसे भी पढ़ें: Naagin 6 | चीन से बदला लेने के लिए नागिन ने लिया जन्म, ड्रैगन से जंग करेगी इच्छाधारी नागिन


अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश ने चैनल लाइफ ओके से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। साल 2015 में प्रसारित हुए शो स्वरागिनी में मुख्य भूमिका निभाकर तेजस्वी को लोकप्रियता मिली। अभिनेत्री फ़िलहाल 'नागिन 6' में मुख्य भूमिका निभाती नजर आ रही हैं। यह शो 12 फरवरी से टीवी पर टेलीकास्ट किया जा रहा है। शो को शनिवार और रविवार रात 8 बजे आप कलर्स पर देख सकते हैं।


प्रमुख खबरें

Jammu-Kashmir में आतंकवादियों ने पर्यटक शिविर पर गोलीबारी की, दंपती घायल

Manipur: इम्फाल पश्चिम जिले में अज्ञात हमलावरों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की

MP: वकील के उपस्थित नहीं होने पर उच्च न्यायालय ने बीमा कंपनी पर 25 हजार रु का जुर्माना लगाया

किशोरी से छेड़छाड़ के आरोप में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता को हिरासत में लिया गया