राजद के तेजस्वी यादव ने मायावती के पैर छूकर लिया आर्शीवाद

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 14, 2019

 लखनऊ। आगामी लोकसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी के गठबंधन के बाद तेजी से बदलते राजनीतिक घटनाक्रम के बीच राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने रविवार को देर रात बसपा सुप्रीमो मायावती से मुलाकात की। राजद सूत्रों ने बताया कि यादव कल रात लखनऊ पहुंचे और बसपा सुप्रीमो से मिले । दोनों नेताओं की मुलाकात करीब एक घंटे की थी। सूत्रों ने बताया कि राजद नेता ने उम्मीद जाहिर की कि उत्तर प्रदेश में हुए गठबंधन का विस्तार बिहार तक होगा और भाजपा को हराने के लिये सभी पार्टियां एकजुट होकर काम करेंगी। 

 

बाद में संवाददाताओं से बातचीत में यादव ने कहा 'मैं छोटा हूं, मैं यहां उन्हें (मायावती को) उनके जन्म दिवस पर अग्रिम बधाई देने और उनका आर्शीवाद लेने आया हूं। वह एक गंभीर और वरिष्ठ नेता हैं और हमें भविष्य में भी उनके मार्गदर्शन की जरूरत होगी।’’ बाद में तेजस्वी ने अपने ट्विटर एकाउंट पर मायावती के साथ ली गईं कुछ तस्वीरें साझा कीं जिसमें वह बसपा प्रमुख के पैर छूते दिख रहे है। 

 

यह भी पढ़ें: कुम्भ मेले के दिगंबर अखाड़े में लगी आग, कोई हताहत नहीं

 

उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद का सपना था कि सांप्रदायिक शक्तियों को हराने के लिये सब एकजुट हों और उत्तर प्रदेश में गठबंधन से उनका सपना साकार हो गया । अब यह गठबंधन उप्र और बिहार में भगवा पार्टी का पूरी तरह से सफाया करने में मदद करेगा।

प्रमुख खबरें

Ballia में छात्रा से दुष्कर्म के बाद तस्वीर और वीडियो सार्वजनिक करने के दोषी शिक्षक को 25 साल की जेल

किरदार चुनते वक्त इस बारे में बिल्कुल भी नहीं सोचता कि लोग क्या कहेंगे : Manoj Bajpayee

Satwik-Chirag ने Thailand Open जीत के बाद विश्व नंबर एक रैंकिंग हासिल की

Sunak ने Britain में मरीजों को संक्रमित खून चढ़ाए जाने के दशकों पुराने प्रकरण को लेकर माफी मांगी