भाजपा को बधाई देकर फँसे नीतीश, तेजस्वी ने चाचाजी कहकर किया जोरदार हमला

By नीरज कुमार दुबे | May 16, 2018

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कर्नाटक विधानसभा चुनावों में सबसे ज्यादा सीटें हासिल करने पर भाजपा को बधाई क्या दी उनके लिए नयी मुश्किलें खड़ी हो गयी हैं। दरअसल राजद नेता और राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नीतीश के भाजपा को बधाई के ट्वीट के बाद जवाब में कटाक्ष भरा ट्वीट कर नीतीश को निरुत्तर कर दिया है। तेजस्वी के इस ट्वीट को लोगों के काफी लाइक मिल रहे हैं और इसे रिट्वीट भी किया जा रहा है। 

तेजस्वी ने अपने ट्वीट में कहा है, 'आदरणीय चाचा जी, जरा बताइये। बिहार में सर्वाधिक सीटों वाली पार्टी का नाम क्या है? भाजपा को बिहार चुनाव में किसने हराया था? भाजपा आज बिहार में क्यों, कैसे और किसलिये सरकार में है? बिहार की न्यायप्रय जनता ने जिन पार्टियों को नंबर-2 और नंबर-3 पर धकेला वो सरकार में हैं और नंबर-1 विपक्ष में- क्यों?'

 

उल्लेखनीय है कि बिहार विधानसभा चुनावों में जनता दल युनाइटेड, राष्ट्रीय जनता दल और कांग्रेस ने गठबंधन बना कर चुनाव लड़ा था और राजद की सर्वाधिक सीटें आई थीं। जदयू दूसरे नंबर पर रही थी। लेकिन गठबंधन का मुख्यमंत्री प्रत्याशी चूंकि नीतीश कुमार थे इसलिए राजद ने उन्हें ही मुख्यमंत्री बनाया था लेकिन बाद में नीतीश ने राजद और कांग्रेस का साथ छोड़ भाजपा के साथ गठबंधन कर लिया और सरकार बना ली थी।

 

प्रमुख खबरें

Manish Sisodia की जमानत याचिका पर ED-CBI को नोटिस, 8 मई को होगी अगली सुनवाई

पूरे देश में 15 सीट भी नहीं जीत सकती TMC, कृष्णानगर में बोले पीएम मोदी- कोई सरकार बना सकता है, तो वो सिर्फ NDA है

Amethi: किशोरी लाल शर्मा ने दाखिल किया नामांकन, बोले- मेरे दिल में है अमेठी की जनता, स्मृति ईरानी से है मुकाबला

Maharashtra Helicopter Crash: शिवसेना...नेता के लिए आया हेलीकॉप्टर हुआ क्रैश