टेनिस स्टार ने खास अंदाज में बेटी के साथ शेयर की प्रेग्नेंसी की खबर, यूट्यूब वीडियो हो रहा वायरल

By रितिका कमठान | May 24, 2023

टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी मेट गाला में अनाउंस की है। उन्होंने मेट गाला में शानदार आउटफिट पहना और अपने पति के साथ इस कार्यक्रम में शिरकत की। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इसकी घोषणा करते हुए लिखा कि जब हम तीनों को मेट गाला में आमंत्रित किया गया तो मैं उत्साहित थी। इस दौरान सेरेना विलियम्स बेबी बंप के साथ खूबसूरत दिख रही थी।

इसी बीच सेरेना विलियम्स ने मंगलवार को अपने चैनल पर एक शानदार वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो के जरिए सेरेना ने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी अपनी पांच वर्षीय बेटी के साथ भी साझा की है। एक प्यारे यूट्यूब वीडियो में अपनी बेटी को बताया कि वह बड़ी बहन बनने जा रही है। 41 वर्षीय टेनिस सुपरस्टार ने इस खुशखबरी को अपनी पांच वर्षीय बेटी ओलंपिया को बताया कि वो बहन बनेगी।

बता दें कि इस वीडियो का टाइटल सेरेना ने रखा था कि 'ओलंपिया का सरप्राइज़' है। इस वीडियों की शुरुआत सेरेना द्वारा कैमरे को सकारात्मक गर्भावस्था परीक्षण का क्लोज़-अप दिखाते हुए की गई है। इस वीडियो के शुरुआत में सेरेना ने बताया है कि वो बेहद खुश थी।

बेटी को नहीं पता थी प्रेग्नेंसी की जानकारी
इस वीडियो में सेरेना एक मज़ेदार किस्सा भी याद करते हुए दिखती है। सेरेना ने बताया कि जब तक ओलंपिया को नहीं पता था कि उसकी मां दोबारा गर्भवती है तो वो अपनी मां के वजन बढ़ने के कारण उन्हें काफी चिढ़ाती थी और उन्हें मोटा कहकर पुकारती थी। बाद में वीडियो में सेरेने ने अपने 40 वर्षीय पति एलेक्सिस ओहानियन ने शामिल किया। इसमें दिखाया गया कि कैसे उनकी बेटी को जब सेरेना की प्रेग्नेंसी की जानकारी मिली तो वो बहुत खुश थी और उत्साह थी। सेरेना गुच्ची स्वेटर और ब्लेज़र में स्टाइलिश दिख रही थीं क्योंकि उन्होंने कैमरा व्लॉग स्टाइल में चैट करते हुए वीडियो शुरू किया। 

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला