वेस्टइंडीज से हारने के बाद थाइलैंड की टीम ने ऐसे जीता दिल,देखें ये विडियो

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 22, 2020

पर्थ। कप्तान स्टेफनी टेलर के आलराउंड खेल से वेस्टइंडीज ने आईसीसी महिला टी20 विश्व कप में शनिवार को यहां पहली बार टूर्नामेंट में खेल रहे थाईलैंड को 20 गेंद शेष रहते हुए सात विकेट से हराया। थाईलैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 78 रन बनाये। उसकी तरफ से विकेटकीपर नानापाट (33) और नारुमल चेवेई (13) ही दोहरे अंक में पहुंची। टेलर ने तीन ओवर में 13 रन देकर तीन विकेट लिये। 

थाईलैंड ने हालांकि अच्छी गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण से वेस्टइंडीज को आसानी से लक्ष्य तक नहीं पहुंचने दिया। उसने वेस्टइंडीज का शीर्ष क्रम झकझोर कर सातवें ओवर में उसका स्कोर तीन विकेट पर 27 रन कर दिया था। इनमें सलामी बल्लेबाज हेली मैथ्यूज (16) का विकेट भी शामिल था। 

 

इसे भी पढ़ें: प्राग शतरंज टूर्नामेंट के प्लेआफ में हारने से दूसरे स्थान पर रहे गुजराती

इसके बाद मैच की सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुनी गयी टेलर (37 गेंदों पर नाबाद 26) और शेमाइन कैंपबेल (27 गेंदों पर नाबाद 25) ने संभलकर बल्लेबाजी की और अपनी टीम को 16.4 ओवर में लक्ष्य तक पहुंचाया। थाईलैंड की टीम पहली बार किसी बड़े टूर्नामेंट में भाग ले रही है लेकिन उसने अपनी गेंदबाजी और चपल क्षेत्ररक्षण से प्रभावित किया। यह अच्छे क्षेत्ररक्षण का परिणाम था कि कैरेबियाई टीम की दो बल्लेबाज रन आउट होकर पवेलियन लौटी। 

 

 

प्रमुख खबरें

Hair Care: नकली शैंपू से बालों को ही नहीं स्कैल्प को भी पहुंच सकता है नुकसान, ऐसे पहचानें अंतर

हरियाणा के किसान ने अपने बेटे की शिक्षा के लिए जमीन बेची, साथी भारतीय दोस्तों ने ऑस्ट्रेलिया में उसकी हत्या कर दी

भारतीय शेयर बाजार मामूली बढ़त पर हुआ बंद, सेंसेक्स 17 अंक चढ़कर 73,895 पर बंद

Prajatantra: जवानों की शहादत पर सियासत, चन्नी के चुनावी स्टंट वाले बयान पर विवाद, भड़की भाजपा