ठाणे पुलिस का उल्हासनगर डकैती मामले को सुलझाने का दावा, चार लोग पकड़े गए

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 08, 2022

ठाणे (महाराष्ट्र)। ठाणे पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार करने के साथ ही यहां उल्हासनगर शहर में एक मकान से 10.4 लाख रुपये की नकदी तथा कीमती सामान की लूट के मामले को सुलझाने का दावा किया है। पुलिस ने बताया कि 30 अगस्त को हथियारबंद लुटेरे एक धार्मिक संप्रदाय स्वामी दामराम साहिब दरबार के एक पुजारी के घर में घुसे थे। उन्होंने सोने तथा चांदी के आभूषणों के अलावा 80,000 की नकदी लूटने से पहले पुजारी के बेटे पर हमला भी किया था।

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी ‘कर्तव्य पथ’ का करेंगे उद्घाटन, इंडिया गेट पर बोस की प्रतिमा का होगा अनावरण

पुलिस ने बुधवार को एक विज्ञप्ति जारी कर बताया कि इसके बाद विठ्ठलवाड़ी पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया। पुलिस के आठ दलों को इसकी जांच का जिम्मा सौंपा गया था। पुलिस ने ठाणे के मुंब्रा और कल्याण इलाकों, पड़ोसी रायगढ़ जिले और मुंबई में विभिन्न स्थानों पर 100 से 150 सीसीटीवी फुटेज खंगाले तथा इससे उन्हें एक कार का पता लगा, जिसका इस्तेमाल अपराध में किया गया था।

इसे भी पढ़ें: तेजस्वी ने देर रात किया सरकारी अस्पतालों का दौरा, सेवा में सुधार का 60 दिनों का लक्ष्य रखा

विज्ञप्ति के अनुसार, बाद में यह कार मुंब्रा में मिली और कार के मलिक अकबर इमरान खान ने पुलिस को बताया कि उसने तथा कुछ अन्य लोगों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने आसिफ वारिस अली शेख, शिवलिंग वीरसिंह सिकलकर और राहुलसिंह बबलूसिंह जूनी नाम के तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है।

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar