Haryana । दोस्त को बचाने आये युवक पर आरोपियों ने चढ़ाई कार, 50 मीटर तक घसीटा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 26, 2024

रेवाड़ी। हरियाणा के रेवाड़ी में अपने दोस्त को पिटाई से बचाने का प्रयास कर रहे एक व्यक्ति को एक जीप ने कथित तौर पर टक्कर मार दी और उसे 50 मीटर तक घसीटा। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, घटना बृहस्पतिवार को अपराह्न ढाई बजे हुई जब शुभम अपने दोस्त वेदपाल और धर्मेन्द्र के साथ कुंद में एक कार सर्विस स्टेशन पर बैठा हुआ था। धर्मेन्द्र द्वारा दाखिल शिकायत के मुताबिक, करीब 10 लोग एक बोलेरो जीप में आये और शुभम को डंडों से पीटने लगे। जब उसने और उसके दोस्त वेदांत ने बीच-बचाव किया तो आरोपियों ने उनकी भी पिटाई की। 


धर्मेन्द्र ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया, इसके बाद मुख्य आरोपी हरेन्द्र ने अपने वाहन से हमें टक्कर मारी। उसका इरादा हमें जान से मारने का था। हरेन्द्र अतेली बेगपुर गांव का रहने वाला है। उसने बताया कि घटना के दौरान वेदपाल को वाहन से करीब 50 मीटर तक कथित रूप से घसीटा गया। शिकायतकर्ता ने बताया कि भीड़ ने आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह भागने में सफल रहा। धर्मेन्द्र ने अपनी शिकायत में कहा, वेदपाल को पीठ, हाथ और पैरों में फ्रेक्चर हुआ है और उसका उपचार रेवाड़ी के एक निजी अस्पताल में किया जा रहा है। 


उपनिरीक्षक सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर खोल थाने में हरेन्द्र और नौ अन्य लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धाराओं 148 (दंगा), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 325 (जानबूझकर गंभीर चोट पहुंचाना) और 506 (आपराधिक धमकी) का मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना पास में ऑटोरिक्शा के सामान की एक दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गयी। सिंह ने बताया, हम सीसीटीवी फुटेज की मदद से अन्य आरोपियों की तलाश कर रहे हैं और आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रहे हैं।

प्रमुख खबरें

Bihar: पुलिस हिरासत में मौत को लेकर थाने में आगजनी के आरोप में 19 गिरफ्तार

Gaza में संघर्ष पर नयी योजना पर कार्य नहीं किया गया तो पद छोड़ दूंगा : गैंट्ज

कठुआ में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास संदिग्ध गतिविधि के बाद तलाश अभियान प्रारंभ

RCB vs CSK IPL 2024: आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स का सपना तोड़ा, बेंगलुरु ने 9वीं बार प्लेऑफ के लिए किया क्वालीफाई