The Bear Season 3 Teaser: जेरेमी एलन व्हाइट अपनी रसोई में लौटे, प्रीमियर की तारीख का खुलासा किया

By रेनू तिवारी | May 10, 2024

द बियर के तीसरे सीज़न का एक नया टीज़र जारी किया गया है, जिसमें जेरेमी एलन व्हाइट को अनोखे तरीके से रसोई में लौटते हुए दिखाया गया है। वह पुरस्कार विजेता न्यूयॉर्क सिटी शेफ डे व्यंजन के रूप में अपनी भूमिका दोहराएंगे। मेकर्स ने शो के पहले एपिसोड की प्रीमियर डेट भी पक्की कर दी है।

 

इसे भी पढ़ें: Ali Fazal ने Heeramandi की 'बड़ी सफलता' के लिए Richa Chadha को बधाई दी, हार्दिक नोट साझा किया


द बियर सीज़न 3 जून में रिलीज़ होगा

प्रोमो की शुरुआत जेरेमी उर्फ कारमेन "कार्मी" बर्ज़ैटो के एक अंधेरे कमरे में प्रवेश करने से होती है। लाइट बंद होने से पहले वह अपनी रसोई को प्रकट करने के लिए उन्हें चालू करता है। कार्मी ने शेफ की पोशाक पहनी हुई है और उसके पास एक मेनू और एक बैग है। दोनों को टेबल पर रखने के बाद वह बैग से अपने किचन के बर्तन निकालने लगता है। जैसे ही वह कैमरे में देखता है, इमारत का बाहरी दृश्य दिखाई देता है, जबकि कार्मी रसोई के अंदर अपनी तैयारी शुरू कर देता है। टीज़र का शीर्षक है "एफएक्स द बियर...ओरिजिनल सीरीज़ के सभी एपिसोड 27 जून को स्ट्रीम होंगे...केवल हुलु पर।"

 

इसे भी पढ़ें: Piku के बाद फिर से पिता-बेटी के खूबसूरत रिश्ते की कहानी लेकर आ रहे हैं Shoojit Sircar, इस बार लीड एक्टर होंगे Abhishek Bachchan


द बियर सीरीज़ के बारे में

जेरेमी ने पुरस्कार विजेता शेफ कार्मी बर्ज़ैटो का किरदार निभाया है जो अपने गृहनगर शिकागो लौट आता है। वह अपने मृत भाई की सैंडविच की दुकान में अव्यवस्थित रसोई को प्रबंधित करने की चुनौतीपूर्ण पहल करता है। एबन मॉस-बचराच, आयो एडेबिरी, लियोनेल बॉयस, लिज़ा कोलोन-ज़ायस, एबी इलियट और मैटी मैथेसन भी श्रृंखला में महत्वपूर्ण किरदार निभाते हैं। जेरेमी ने शो के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता श्रेणी में क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड, गोल्डन ग्लोब अवार्ड, प्राइमटाइम एमी अवार्ड, सैटेलाइट अवार्ड और स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड जीता।


जेरेमी अपनी भूमिका की तैयारी के लिए पाक कला विद्यालय गये

वैरायटी के साथ एक साक्षात्कार में, जेरेमी ने तीसरे सीज़न के बारे में बात की और कहा, "मुझे पता है कि जनवरी में मैं कुछ शेफ के साथ मिलकर काफी समय बिताने जा रहा हूँ। मेरा मानना है कि एक मेनू सेट होगा, जो तीसरे सीज़न में रेस्तरां के लिए होगा। और मुझे पता है कि मैं अलग-अलग शेफ के साथ उस मेनू को एक साथ रखना शुरू करने जा रहा हूं। पहले सीज़न से पहले हम सभी ने बहुत तैयारी की थी। मैं पाक कला विद्यालय गया और मैंने रेस्तरां में बहुत समय बिताया। और फिर, दूसरे सीज़न के लिए, इसमें से अधिकांश रेस्तरां को एक साथ रखने के बारे में था, इसलिए उतना खाना पकाने की ज़रूरत नहीं थी। लेकिन अब, तीसरे सीज़न में, मुझे लगता है कि हम उस कामकाजी रसोई के माहौल में वापस जा रहे हैं जो हमारे पास पहले था।


प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान