Friends: The Reunion का ट्रेलर रिलीज, 6 जिगरी दोस्तो की होगी फिर से मुलाकात!

By निधि अविनाश | May 20, 2021

Friends का हो रहा है रीयूनियन, जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना है। अगर आप भी Friends के बहुत बड़े फैन है तो यह खबर आपको जरूर पढ़ना चाहिए। आपको बता दें कि फ्रेंड्स: द रीयूनियन के निर्माताओं ने बुधवार, 19 मई को इसका पहला ट्रेलर जारी कर दिया है और फैंस इसको लेकर काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं। न जाने कितने सालों से फैंस फ्रेंड्स: द रीयूनियन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और आज इसके ट्रेलर ने सभी फैंस का दिल जीत लिया है। आपको बता दें कि Friends 1990 के दशक के सबसे लोकप्रिय टीवी शो में से एक था। यह दुनिया भर में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक था। यह 10 सीज़न की बेहतरीन सीरीज है। इसमें सात दोस्तों की कहानी है जो दुख, सुख में हमेशा मदद और साथ रहते है। बता दें कि  फ्रेंड्स: द रीयूनियन का यह एपिसोड सुपरहिट 90 के दशक के सिटकॉम सितारों जेनिफर एनिस्टन, मैट लेब्लांक, कर्टनी कॉक्स, मैथ्यू पेरी, डेविड श्विमर और लिसा कुड्रो को एक साथ लाएगा।

कब होगा इसका प्रसारण?

विशेष एपिसोड का निर्देशन बेन विंस्टन ने किया है और इसका प्रीमियर एचबीओ मैक्स पर 27 मई को होगा। इसे स्टेज 24 पर फिल्माया गया है जहां सीरीज को मूल रूप से बरबैंक में शूट किया गया था। 

क्या है ट्रेलर में?

ट्रेलर की बात करें तो यह कई इमोशनल सीन्स से भरा हुआ है जहां कास्ट अच्छे पुराने दिनों और उनसे जुड़ी यादों के बारे में बात करते है। वह सभी Friends के सेट पर फिर से आते हैं और यहां तक कि शो के बारे में एक दूसरे के बारे में जानकारी भी लेते हैं। बता दें कि सभी Friends के कास्ट समय के साथ बूढ़े हो गए हैं लेकिन यादें अभी भी ताजा हैं क्योंकि यह सभी कुछ अनमोल पल को शेयर करते नजर आ रहे हैं। आगे वीडियो में फेमस होस्ट जेम्स कॉर्डन भी लाइव दर्शकों के सामने सभी कास्ट का इंटरव्यू लेते नजर आएंगे। इस बीच, शो के अन्य फेमस कास्ट जैसे  भी देखने को मिलेंगे, जैसे जेनिस, मैगी व्हीलर और डॉ रिचर्ड बर्क, गंथर।

इससे पहले हफ्ते में, एचबीओ मैक्स ने कई सेलिब्रिटी मेहमानों की घोषणा की थी, जो क्रिस्टीना अचार, जेम्स माइकल टायलर, रीज़ विदरस्पून, मलाला यूसुफजई, दक्षिण कोरियाई बैंड बीटीएस, लेडी गागा, डेविड बेकहम, जस्टिन बीबर, जेम्स, कॉर्डन, सिंडी क्रॉफर्ड, कारा डेलेविंगने, इलियट गोल्ड, किट हरिंगटन, लैरी हैंकिन और मिंडी कलिंग शो में दिखाई देंगे। 

यहां देखे Friends Reunion Trailer

प्रमुख खबरें

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी

अमेठी, रायबरेली से उम्मीदवारों पर फैसले के लिए खरगे को अधिकृत किया गया: Congress