तीन मासूम बच्चियों के अंदर जाते ही टूट गयी लिफ्ट, छटपटाते रहे बच्चे, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात

By रेनू तिवारी | Dec 01, 2022

गाजियाबाद की एक हाउसिंग सोसाइटी में करीब आधे घंटे तक लिफ्ट में फंसी रहने से 8 से 10 साल की उम्र की तीन लड़कियों की जान पर बन आई। गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक टाउनशिप में एसोटेक द नेस्ट में लिफ्ट में तीन छोटी बच्चियों के घुसने के बाद अचानक लिफ्ट खराब हो गयी। यह बच्चें 25 मिनट तक लिफ्ट में फंसे रहे और अंदर से निकलने का प्रयास करते रहे। बच्चे लिफ्ट में फंसे हुए थे। वह कितना परेशान थे इसका नजारा सीसीटीवी में देखा जा सकता हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: जैकलीन की ठग सुकेश से पिंकी ईरानी ने कराई थी दोस्ती, अब पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा तीन दिन की पुलिस हिरासत में

 

घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर अपलोड की गयी और तेजी से वायरल हो गयी। वीडियो में लड़कियों को लिफ्ट में फंसने के बाद रोते हुए, घबराते हुए और बटन दबाते हुए देखा जा सकता है। उनमें से एक को बलपूर्वक लिफ्ट का गेट खोलने का प्रयास करते हुए भी देखा जा सकता हैं। वीडियो देखें:

हाउसिंग सोसाइटी के निवासियों ने बाद में आरोप लगाया कि खराब रखरखाव के कारण लिफ्ट टूट गई। सोसायटी के अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों और मेंटेनेंस कंपनी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।


लिफ्ट में फंसी लड़कियों में से एक के माता-पिता ने भी स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। बच्ची के पिता की शिकायत के मुताबिक लिफ्ट के रखरखाव पर सालाना 25 लाख रुपये से ज्यादा खर्च हो जाते हैं। मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

प्रमुख खबरें

Travel Tips: पार्टनर के साथ बना रहे पेरिस घूमने का प्लान तो ऐसे प्लान करें ट्रिप, कम खर्चे में कर सकेंगे ढेर सारी मस्ती

Artificial general Intelligence क्या है, जानें लोग क्यों इससे डरे हुए हैं?

अखिलेश-डिंपल की बेटी में लोगों को दिखी नेताजी की छवि, मैनपुरी में मां के लिए अदिति ने किया खूब प्रचार

US के होटल में मीटिंग, आतंकी भुल्लर की रिहाई का वादा, 134 करोड़ की खालिस्तानी फंडिंग, अब कौन सी बड़ी मुसीबत में फंसे केजरीवाल?