Sidharth Malhotra की फिल्म Yodha में रिक्रिएट किया गया 'Qismat Badal Di' गाना, गाने की झलक देखकर इमोशनल हुए फैंस

By रेनू तिवारी | Mar 21, 2024

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने गुरुवार को अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने अपनी नयी फिल्म योद्धा के एक नए ट्रैक 'क़िस्मत बदल दी' की एक झलक साझा की, जो मूल रूप से एमी विर्क और सरगुन मेहता अभिनीत 2018 पंजाबी फिल्म 'क़िस्मत' से है। इंस्टाग्राम पर उन्होंने ट्रैक डाला, जो फिल्म में अभिनेता के दर्द लेकिन मधुर यात्रा को दर्शाता है। फिल्म योद्धा 15 मार्च को रिलीज हुई थी। अभिनेता ने इसे कैप्शन दिया: "क़िस्मतबदलदी वेखी में... गाना अभी जारी!" इस ट्रैक को एमी विर्क और बी प्राक ने गाया है।


मूल नंबर 2018 के रोमांटिक ड्रामा 'क़िस्मत' में दिखाया गया था और यह गाना एमी विर्क द्वारा गाया गया था और सरगुन मेहता को इसके संगीत वीडियो में दिखाया गया था। योद्धा सिद्धार्थ द्वारा निर्देशित एक्शन फ्रेंचाइजी का पहला भाग है। इसका निर्माण हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान ने संयुक्त रूप से किया है।


   

योद्धा के बारे में जानकारी

फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी और राशि खन्ना जैसे कलाकार शामिल हैं। यह हाई-ऑक्टेन एक्शन पेश करता है और योद्धा टास्क फोर्स के कमांडिंग ऑफिसर अरुण कात्याल के नेतृत्व में बचाव अभियान पर आधारित है। इनके अलावा, फिल्म में रोनित रॉय, तनुज विरवानी, सनी हिंदुजा, कृतिका भारद्वाज, एसएम जहीर और कई अन्य लोग भी सहायक भूमिकाओं में हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Deepika Padukone और अपने बच्चे के साथ रहने के लिए काम से लंबा ब्रेक लेंगे Ranveer Singh? यहां पढ़े पूरी सच्चाई


फिल्म का निर्माण हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान द्वारा किया गया है, जिसमें सागर अंब्रे को लेखक के रूप में श्रेय दिया गया है, साथ ही निर्देशक पुष्कर ओझा और सागर अंब्रे भी हैं। यह फिल्म 2022 में थैंक गॉड की रिलीज के बाद डेढ़ साल के अंतराल के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा की सिल्वर स्क्रीन पर वापसी का प्रतीक है, जो निर्माता करण जौहर के साथ एक बार फिर उनके सहयोग को प्रदर्शित करती है।


बॉक्स ऑफिस के मोर्चे पर, फिल्म ने नाटकीय रिलीज के छह दिनों में 23.35 करोड़ रुपये की कमाई की है। हालाँकि, इसने बॉक्स ऑफिस पर अदा शर्मा-स्टारर बस्तर: द नक्सल स्टोरी को पीछे छोड़ दिया, जो उसी तारीख को योद्धा के साथ रिलीज़ हुई थी।


प्रमुख खबरें

Kashmir में आतंक का डबल अटैक, शोपियां में पूर्व सरपंच को गोलियों से भूना, पहलगाम में जयपुर से आए दपंत्ति को बनाया निशाना

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya