शादी के बाद Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वर्क शेड्यूल काफी पैक्ड है, यहां जानें पूरी Details

By रेनू तिवारी | Feb 08, 2023

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब आधिकारिक रूप से पति-पत्नी हैं। बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी आखिरकार 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए। उनकी शादी के कार्य 5 फरवरी से राजस्थान के जैसलमेर में विदेशी सूर्यगढ़ पैलेस में शुरू हुए। शादी के बाद शेयर की गयी उनकी खुशनुमा तस्वीरों ने सभी को खुश कर दिया। सिड और कियारा ने तस्वीरें पोस्ट करने के बाद कैप्शन में लिखा कि "अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है।" यह जोड़ा अब दो रिसेप्शन की मेजबानी करेगा, एक क्रमशः दिल्ली में और दूसरा मुंबई में। शादी के बाद सिड और कियारा दोनों जल्द ही काम फिर से शुरू करेंगे।

 

इसे भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने शादी के बाद एक-दूजे के लिए क्या कहा? ये रही Newly Weds Couple की रोमांटिक लाइन


सिदकियारा के लिए आगे क्या है?

सिद्धार्थ का रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फ़ोर्स का काम लगभग पूरा हो चुका है। उनके पास कुछ पैचवर्क बाकी है जिसे वह इसी महीने पूरा कर लेंगे। दूसरी ओर कियारा के राम चरण के साथ आरसी 15 की शूटिंग फिर से शुरू करने की उम्मीद है। दोनों के पास साल के लिए एक दिलचस्प लाइनअप है। जबकि सिड ने अपनी वेब सीरीज़ की शुरुआत की है, धर्मा के साथ योद्धा पाइपलाइन में है, कियारा के पास कार्तिक आर्यन के साथ सत्यप्रेम की कथा भी है।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | केवल शर्ट पहनकर घर से निकलीं Shamita Shetty, बोल्ड अदाओं को देखकर धड़कने लगा फैंस का दिल


सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की प्रेम कहानी कैसे शुरू हुई?

शेरशाह के सेट पर मिलने के बाद इस जोड़े ने डेटिंग शुरू की। वे कथित तौर पर एक साथ एक फिल्म के लिए भी बातचीत कर रहे हैं, लेकिन विवरण पर काम किया जाना बाकी है। सिड और कियारा ने शादी करने के लिए जैसलमेर को चुना। दूल्हा-दुल्हन के रूप में उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। दोनों बहुत ज्यादा प्यारे लग रहे हैं। सिड और कियारा कथित तौर पर 12 तारीख को अपने मुंबई रिसेप्शन की मेजबानी करेंगे जहां मीडिया को भी आमंत्रित किया जाएगा। इस जोड़े ने 5 से 7 तारीख तक अपने विवाह उत्सवों की मेजबानी की और पूरी तरह से देसी रहे।


प्रमुख खबरें

नेपाल के पर्वतारोही Kami Rita Sherpa ने 29वीं बार Mount Everest पर चढ़ाई कर अपना ही रिकॉर्ड तोड़ा

PoK में विरोध प्रदर्शन के दौरान झड़पों में एक पुलिस अधिकारी की मौत, 100 से अधिक घायल

पूरी तरह स्वस्थ होने के बाद ही एक्शन दृश्यों वाली फिल्मों में काम करूंगा: Shreyas Talpade

Lucknow की जनता Modi के साथ, Rajnath Singh की बड़ी जीत का BJP कार्यकर्ताओं ने किया दावा