Munawar Faruqui के चक्कर में हुआ भारी बवाल! गुस्से से तिलमिलाए कॉमेडियन, भीड़ ने फेंके अंडे, चाकू भी चले! Watch Video

By रेनू तिवारी | Apr 11, 2024

ऐसा लग रहा है कि बिग बॉस सभी के लिए मुसीबत लेकर आ रहा है। मुनव्वर फारुकी की मीनारा मस्जिद के पास एक रेस्टोरेंट मालिक से तीखी नोकझोंक हो गई। बिग बॉस 17 के विजेता ने एक जगह का दौरा किया, जो मस्जिद के पास है, जो मोहम्मद अली रोड का एक ऐतिहासिक स्थल है। जैसा कि हम जानते हैं, मुनव्वर फारुकी का पालन-पोषण डोंगरी इलाके में हुआ है। ऐसा लगता है कि एक रेस्तरां मालिक और उनके कर्मचारियों ने उन पर हमला करने की कोशिश की थी। वे इस बात से नाराज़ थे कि उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी के स्वामित्व वाली जगह का दौरा किया। 

 

इसे भी पढ़ें: Emergency Movie : कंगना रनौत ने दिवंगत पीएम इंदिरा गांधी की बायोपिक के बारे में खुलकर बात की


बिग बॉस के टॉप प्रतियोगियों के लिए मुसीबतें!

कुछ दिन पहले, पुलिस ने तंबाकू से भरे हुक्के का उपयोग करने के लिए भिंडी बाजार में सबलान रेस्तरां पर छापा मारा था। ऐसा लगता है कि मुनव्वर फारूकी भी वहां थे। पुलिस ने उनसे पूछताछ की कि क्या वह हुक्का पीता थे जिसमें तंबाकू मिला हुआ था। वह अकेले नहीं हैं जो कानूनी जांच का सामना कर रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव के लिए कानूनी मुश्किलें बढ़ गई हैं। ऐसा लगता है कि पुलिस ने उनका फोन फोरेंसिक विश्लेषण के लिए भेजा है क्योंकि उन्हें कथित तौर पर संदेह है कि उसमें से कुछ डेटा हटाया गया होगा।

 

इसे भी पढ़ें: काजोल ने शेयर की अपनी एक बेहद पुरानी तस्वीर, कैप्शन में कहा- 'कहां और कब की है ये याद नहीं...'


कानूनी व्यवस्था पर मुनव्वर फारूकी की तीखी नोकझोंक

मुनव्वर फारुकी ने हिंदू समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में 2021 में इंदौर की सेंट्रल जेल में एक महीने से अधिक समय बिताया था। आरोप था कि उनकी कॉमेडी हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करती थी। उनकी निजी जिंदगी भी सुर्खियां बनी हुई है। बिग बॉस 17 में, यह पता चला कि उन्होंने कथित तौर पर आयशा खान के साथ दो बार नज़ीला से मुलाकात की थी। उसने यह भी कहा कि उसने अपनी पहली पत्नी से औपचारिक तलाक लेने से पहले ही नज़ीला से मिलना शुरू कर दिया था। उनका एक बेटा है।


प्रमुख खबरें

HDFC Bank, Infosys में लिवाली से सेंसेक्स 676 अंक चढ़ा, निफ्टी 22,400 अंक के पार

Gyan Ganga: पाठशाला में परीक्षा लेने का मूलभूत अधिकार केवल गुरुजनों को ही होता है

महिंद्रा XUV 3XO को 60 मिनट के भीतर मिलीं 50,000 से अधिक बुकिंग, डिलीवरी 26 मई से होगी शुरू

हरियाणा में गांव की सामान्य भूमि के पुनर्वितरण, बिक्री का मामला, 2002 के अपने फैसले को सुप्रीम कोर्ट ने लिया वापस