7 फरवरी को रिलीज हुई शिकारा, मलंग, सहित यह 6 बड़ी फिल्में, आप कौन सी देखेंगे?

By रेनू तिवारी | Feb 07, 2020

साल 2020 का यह पहला हफ्ता हैं जब एक साथ सिनेमाघर में कई बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। 7 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर सात ही बड़ी आ रही हैं। अगर इस वीकेंड पर परिवार के साथ सिनेमाघर जानें की प्लानिंग है तो आपक पास इस हफ्ते काफी ऑप्शन हैं। आये आपको बताते हैं कि 7 फरवरी को कौन-कौन सी हिन्दी फिल्म रिलीज हुई।

शिकारा (Shikara)

विधू विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म शिकारा 7 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही हैं। फिल्म को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा है। फिल्म में कश्मीरी पंडित के करश्मीर से पलायन की कहानी को दिखाया गया है। फिल्म को बैन करने के लिए जम्मू-कश्मीर हाई कोर्ट में याचिका भी दाखिल की गयी थी। कहानी में दिखाया गया है कि कैसे रातों रात कश्मीर से कश्मीरी पंडियों पर हिंसा करके प्रदेश से बाहर निकाल दिया गया।


हेक्ड (Hacked)

एक्ट्रेस हिना खान की फिल्म हेक्ड भी आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही हैं। फिल्म का कॉन्सेप्ट साइबर क्राइम पर है। इस फिल्म का निर्देशन विक्रम भट्ट ने किया है। हिना खान की यह पहली फिल्म हैं जिसे लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं।

 

मलंग (Malang)

मल्टीस्टारर फिल्म मलंग भी 7 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही हैं। फिल्म में दिशा पाटनी और आदित्य राय कपूर का लीड रोल है बाकी अनिल कपूर, कुणाल खेमू सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर नजर आएंगे। मलंग एक एक्शन ड्रामा फिल्म है।

 

 

ए गेम कॉल्ड रिलेशनशिप (A Game Called Relationship) 

फिल्म ए गेम कॉल्ड रिलेशनशिप का निर्देशन विवेक शर्मा ने किया है फिल्म 7 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि शाना और कबीर एक लिव-इन रिलेशनशिप में सेलेब्रिटी कपल हैं, जो अलग-अलग उम्र के युवाओं से मिलने आते हैं। जब लड़के शाना के साथ छेड़खानी करने लगते हैं और लड़कियाँ काबीर का पीछा करना शुरू कर देती हैं, तो दंपति ने यह कहकर उनका ब्रेकअप नकली कर दिया कि ये लोग कितनी दूर जाएंगे।

 

तानाशाह (Tanashah)

फिल्म तानाशाह के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं कि ये फिल्म 7 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है। फिल्म में न तो कआ बड़ा स्टार है और न ही ये फिल्म किसी बड़े डायरेक्टर ने बनाई हैं। दस्यु शिवकुमार पटेल (ददुआ) के जीवन पर तानाशाह नाम से फिल्म बनी है। 

 

फिल्म 'कांचली' (Kaanchli Life in a Slough) 

संजय मिश्रा, शिखा मल्होत्रा और ललित परीमू फिल्म में आपको नजर आने वाले हैं।फिल्म का निर्माण पायशियन पिक्चर्स द्वारा किया गया है, जिसे अनूप जलोटा प्रस्तुत कर रहे हैं। 

 

प्रमुख खबरें

Nayak 2 | अनिल कपूर और रानी मुखर्जी 23 साल बाद सीक्वल के लिए फिर साथ आएंगे?

Gyan Ganga: कथा के जरिये विदुर नीति को समझिये, भाग-13

PM Modi के बुलडोजर वाले बयान पर कांग्रेस का पलटवार, CM Yogi को लेकर जयराम रमेश ने किया बड़ा दावा

Ranbir Kapoor की Ramayana की विस्तारित शूटिंग संजय लीला भंसाली की फिल्म Love And War के शेड्यूल में बाधा नहीं बनेगी: Report