दिवालिया हो चुकी है ये मशहूर एक्ट्रेस, पेट भरने के लिए मात्र 800 रूपए में बेचनी पड़ रही है हिप्स की तस्वीरें

By प्रिया मिश्रा | Jun 03, 2022

कहते हैं कि वक्त और हालात बदलते समय नहीं लगता। कोई नहीं कह सकता कि किसका जीवन कब बेहतर से बदतर हो जाए। ऐसा ही कुछ प्रसिद्ध ब्रिटिश एक्ट्रेस और मॉडल केटी प्राइस के साथ हुआ है। एक समय था जब ब्रिटिश टैब्लॉयड में उनकी तस्वीरें थीं और टेलीविजन पर भी उनकी खबरें छाई रहती थीं। लेकिन खबरों के मुताबिक, केटी प्राइस अब दिवालिया हो चुकी हैं। फिलहाल, गुजारा चलाने के लिए उन्हें अपने नितंबों की तस्वीरें मात्र 800 रुपये में बेचनी पड़ रही हैं।


आपको बता दें कि एक साल पहले अदालत ने केटी को दिवालिया घोषित कर दिया था क्योंकि वह लगभग 31 करोड़ रुपये का कर्ज नहीं चुका सकीं। उस समय, केटी ने 11 लाख रुपये की मासिक किश्तों में कर्ज चुकाने का वादा किया था। लेकिन उनके लिए उस वादे को निभाना संभव नहीं था। कुछ जानकारों का कहना है कि इसके चलते आने वाले दिनों में उन्हें जेल भी हो सकती है।


हाल ही में उनकी तस्वीर बेचने की खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक वेबसाइट के जरिए फैन्स मासिक आधार पर उनकी तस्वीरें खरीद सकते हैं। केटी ने हाल ही में वेबसाइट के जरिए खुलासा किया था कि फैंस इस बार उनके नितंबों की तस्वीरें देख सकेंगे। हालांकि, दो तस्वीरों के लिए अतिरिक्त 600 रुपये देने होंगे। अपने अंडरवियर की एक तस्वीर का खुलासा करते हुए, केटी ने फैंस को लिखा, "जो लोग पीच फल पसंद करते हैं, उनके लिए यह पीच फल की पूरी तस्वीर है।"

प्रमुख खबरें

BJP सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, 40 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा : Digvijay Singh

Pune luxury car हादसा : आरोपी नाबालिग के पिता और बार के खिलाफ होगा मामला दर्ज

Bihar: Prime Minister Modi को वोट नहीं देने की अपील करने के आरोप में शिक्षक को जेल

Himachal में Congress सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी : Sukhwinder Singh Sukhu