इस एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने शॉर्ट्स नीचे खिसकाकर दिखाया सब कुछ, Zoom करने पर मजबूर कर देंगी तस्वीरें

By प्रिया मिश्रा | May 17, 2022

भोजपुरी एक्ट्रेस और डांसर नम्रता मल्ला अपनी बोल्डनेस से आए दिन सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी हॉट फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ हॉट तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा दी हैं। अभिनेत्री की बोल्डनेस देखकर लोगों का मुँह खुला का खुला रह गया है।


हाल ही में नम्रता मल्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर किए हैं। इन तस्वीरों में नम्रता मल्ला के हॉट अंदाज को देखकर फैंस बेकाबू हो रहे हैं। इन फोटोज़ में नम्रता मल्ला सिर्फ ब्रा और शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं। कुछ फोटोज में वे अपने शॉर्ट्स नीचे खिसकाते हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दिए हैं। नम्रता मल्ला की इतनी हॉट फोटोज देखकर फैंस खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Cannes 2022: दीपिका-ऐश्वर्या से हिना खान तक, ये एक्ट्रेसेस बिखेरेंगी रेड कार्पेट पर अपना जलवा


नम्रता के फैंस को उनकी तस्वीरें खूब पसंद आ रही है। सोशल मीडिया यूजर्स उनको बोल्डनेस देखकर दीवाने हो गए हैं। यूजर्स इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा - 'थोड़ा और नीचे।' वहीं एक अन्य ने कमेंट किया- 'सुपर सेक्सी।' लोग इन तस्वीरों पर आग और दिल वाले इमोजी बना रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: गर्मी में ब्रालेट पहनकर मोनालिसा ने पार की बोल्डनेस की हदें, हॉटनेस देख फैंस बोले - 'बर्फ भी पानी हो जाए'


नम्रता मल्ला का एक लेटेस्ट वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नम्रता गोल्डन कलर की बिकनी पहनने बेली डांस करती नजर आ रही हैं। इन फोटोज में वे बेहद हॉट और सिजलिंग लग रही थी। नम्रता अपनी पतली कमर और कातिलाना अदाओं से चाहने वालों के दिलों पर छुरियां चलाती हैं। आपको बता दें कि नम्रता भोजपुरी सिनेमा की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेज में से एक हैं। उन्होंने खेसारी लाल यादव के साथ दो घूंट गाने में काम किया है। यह गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

 

 

प्रमुख खबरें

KKR vs DC IPL 2024: सॉल्ट और चक्रवर्ती के तूफान में उड़ी दिल्ली, कोलकाता की शानदार जीत

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी