इस एक्ट्रेस ने फोटोशूट के लिए पहनी इतनी पतली ड्रेस कि दिख गया सब कुछ, वायरल तस्वीरें देख फैंस हुए बेकाबू

By प्रिया मिश्रा | Feb 26, 2022

फिल्म बंटी और बबली टू से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस शरवरी वाघ बेहद टैलेंटेड हैं। शरवरी ने अपनी पहली ही फिल्म से सबको खूबसूरती और बोल्डनेस से अपना दीवाना बना दिया है। शरवरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद बोल्ड फोटोज शेयर की है जिन्हें देखकर लोगों को पसीने छूट रहे हैं। फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


तस्वीर में शरवरी ने ऑरेंज कलर इतनी पतली और ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी हुआ कि उनके अंडरगारमेंट्स भी साफ नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में शरवरी ने खुले बालों में कातिलाना पोज़ दिए हैं। लाइट मेकअप के साथ शरवरी बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने किया चौंका देने वाला खुलासा, कहा -


शरवरी की इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जहां कुछ यूजर्स को शरवरी की ये तस्वीरें बहुत पसंद आ रही हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि इतनी पतली ड्रेस पहनने का क्या मतलब है जिसमें अंडरगार्मेंट्स दिखें।

 

इसे भी पढ़ें: जब रेखा ने इस एक्ट्रेस को बताया था अपनी बेटी, गिफ्ट में दी थी अपनी सबसे फेवरेट चीज़


आपको बता दें कि शरवरी फिल्म बंटी और बबली में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी और  सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नज़र आई थीं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो शरवरी, कटरीना कैफ के देवर यानी सनी कौशल की गर्लफ्रेंड हैं।

प्रमुख खबरें

Unnao में बस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर, छह लोगों की मौत और 20 घायल

Rishikesh के निकट लक्ष्मण झूला क्षेत्र में दो लोग Ganga में डूबे, तलाश जारी

Startup 10 साल में 300 गुना बढ़े, यूनिकॉर्न का घर बना भारत : केंद्रीय मंत्री Jitendra Singh

बिन पानी मछली की तरह तड़प रहे हैं, Congress-SP और BSP पर Yogi Adityanath का तंज