बॉलीवुड की इस हसीना ने Beach पर मनाई दिवाली, बिकिनी में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

By एकता | Oct 27, 2022

बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज अपने बोल्ड और ग्लैमरस अवतार के लिए मशहूर हैं। अभिनेत्री अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर करती हैं और अपने चाहनेवालों का हाल बेहाल कर देती हैं। इसी कड़ी को जारी रखते हुए इलियाना ने गुरुवार को अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बड़े ही हॉट अवतार में बीच किनारे दोस्तों के साथ मजे करती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गयी है और अब हर जगह इनकी चर्चा हो रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: हाई स्लिट ड्रेस में कहर ढाती नजर आईं Shweta Tiwari, कातिलाना अदाओं ने उड़ाए लोगों के होश


इलियाना डिक्रूज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दिवाली हॉलीडे की ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं। इनके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'इस दिवाली अपने आप को सबसे अच्छी तरह की रोशनी से घेर लिया'। कई तस्वीरों में अभिनेत्री अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। वहीं कई में वह सफ़ेद रंग की बिकिनी पहनकर अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। इलियाना का बिकिनी लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स अभिनेत्री की इन सेक्सी तस्वीरों को जमकर लाइक और शेयर करने में लगे हुए हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Gauahar Khan संग रिश्ते में थे Sajid Khan, सगाई होने के बावजूद टूट गया था रिश्ता, निर्माता का Character बना वजह


अभिनेत्री की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'द बिग बुल' में मीरा राव का किरदार निभाती नजर आई थीं। इलियाना अब 'अनफेयर एंड लवली' में नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। बता दें, अभिनेत्री इस फिल्म में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी।


प्रमुख खबरें

Vastu Tips: घर की नकारात्मक ऊर्जा को खत्म करने के लिए रोजाना करें ये काम, घर आएगी सुख-समृद्धि

Shaniwar Vrat Vidhi: इस दिन से शुरू करना चाहिए शनिवार का व्रत, शनि की ढैय्या और साढ़ेसाती से मिलेगी मुक्ति

चार करोड़ रुपये से अधिक कीमत वाले घरों की बिक्री मार्च तिमाही में 10 प्रतिशत बढ़ीः CBRE

Chhattisgarh : ED ने चावल घोटाले में मार्कफेड के पूर्व MD Manoj Soni को किया गिरफ्तार