भिड़े का रोल कर रहे मंदार चंदवाडकर को ऐसे मिली थी तारक मेहता के शो में एंट्री, जानकार आप भी हो जाएंगे हैरान

By निधि अविनाश | Jan 25, 2022

तारक मेहता का उल्टा चश्मा बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक का फेवरेट शो है। इस शो में हर एक किरदार सभी को काफी पसंद भी है। एक तरफ टप्पु के पाप का किरदार निभाने वाले जेठालाल सबको काफी पसंद है वहीं आत्माराम भिड़े की भी एक्टिंग बेमिसाल है। बात करें भिडे़ की तो उनका असली नाम मंदार चंदवाडकर है। वह ऑन स्क्रीन पत्नी यानी सोनालिका के साथ काफी सही नजर आते है।

इसे भी पढ़ें: बेटी वामिका की तस्वीर वायरल होने पर एक्ट्रेस अनुष्का हुई नाराज, पोस्ट कर लिखी यह बात

बता दें कि, इन्हें रियल लाइफ में असली पति और पत्नी भी कहते है लेकिन ऐसा है नहीं। यह जोड़ी आत्माराम भिड़े और माधवी भिड़े की रील लाइफ के किरदार में काफी ज्यादा फेमस है। माधवी का रोल निभाने वाली सोनालिका और आत्माराम की शो में कोमस्ट्री भी काफी दमदार नजर आती है। दोनों की जोड़ी इतनी रियल कैसे लगती है इसकी वजह आप जानकर शायद काफी हैरान हो जाएंगे।

इसे भी पढ़ें: विक्की कौशल और सारा अली खान ने शुरू की अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग, नाम का अभी खुलासा नहीं

बता दें कि, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शामिल होने से पहले ही दोनों ने ऑन-स्क्रीन पति-पत्नी की भूमिका निभाई थी। दोनों इससे पहले टेलीविजन शो 'परिवर्तन' में एक मराठी जोड़े के रूप में नजर आए थे। जानकारी के लिए बता दें कि, तारक मेहता का उल्टा चशमा के लिए सबसे पहले कॉल सोनालिका के पास ही गया था और सोनालिका के कहने पर ही आत्माराम के रोल के लिए मंदार को चुना गया।मंदार भी भिड़े के रूप में काफी दमदार एक्टिंग करते नजर आए और इसी वजह से आज भी फैंस उन्हें खूब पसंद करते हैं। 

प्रमुख खबरें

सिर्फ अपने बच्चों के भविष्य के लिए चुनाव लड़ रहे हैं समाजवादी पार्टी और कांग्रेस : PM Modi

‘INDIA’ गठबंधन के साझेदारों में मतभेद से पूरे बंगाल में देखने को मिल रहा है त्रिकोणीय मुकाबला

Apple वॉच ने दिल्ली की महिला की बचाई जान, सटीक और उन्नत सुविधाओं के लिए टिम कुक को धन्यवाद दिया, CEO ने दी प्रतिक्रिया

कांग्रेस संगठन के असहयोग और अविश्वास के कारण नामांकन वापस लिया : Akshay Kanti Bam