Wedding Video । मैं तेरी हो गयी माही, मैं तेरे संग जुड़ गई.... कुछ इस तरह Parineeti Chopra ने किया Raghav Chadha के लिए अपने प्यार का इजहार

By एकता | Sep 29, 2023

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा अब सात जन्मों के लिए एक-दूसरे का हाथ थाम चुके हैं। दोनों ने 24 सितंबर को उदयपुर के द लीला पैलेस में एक शाही समारोह में शादी की, जिसमें सिर्फ करीबी लोगों शामिल हुए थे। परिणीति और राघव की शादी को लगभग एक हफ्ता बीत चुका हैं, लेकिन दोनों अभी भी जश्न के मूड में दिखाई दे रहे हैं। अभिनेत्री ने शुक्रवार को अपनी शादी का जश्न मनाते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें परिणीति और राघव की शादी के दौरान की झलक दिखाई गयी हैं। वीडियो में, शादी की रस्मों के दौरान बज रहे गाने ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। सोशल मीडिया पर ये गाना चर्चा का मुद्दा बना हुआ है और प्रशंसक इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: एक सर्जरी के कारण Priyanka Chopra के हाथ से निकल गई थी कई फिल्में, Anil Sharma ने किया खुलासा


परिणीति चोपड़ा ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी शादी का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को उन्होंने अपने पति राघव चड्ढा को समर्पित किया है। वीडियो में, परिणीति और राघव की साही शादी दिखाई गयी है। द लीला पैलेस के बाहर के नजारों से वीडियो की शुरुआत होती है। फिर राघव को तैयार होते दिखाया गया है। इसके बाद बारात के होटल में आने, डांस करने और दुल्हन को अपने दूल्हे का इंतजार करते दिखाया गया है। इस दौरान परिणीति काफी खुश नजर आ रही है। वीडियो के अंत में, अभिनेत्री को अपने पति की ओर कदम बढ़ाते देखा जा सकता है और फिर दोनों शादी की रस्में निभाते दिख रहे हैं। इस दौरान बैकग्राउंड में एक गाना सुनाई दे रहा है। बता दें, ये गाना परिणीति ने अपनी आवाज में रिकॉर्ड किया है और अपने पति को समर्पित किया है। इस गीत का नाम 'ओ पिया' है, जिसके बोल हिंदी और पंजाबी में हैं। अभिनेत्री की आवाज में ये गाना बेहद ही आकर्षक लग रहा है।


प्रमुख खबरें

शरणार्थी को भारत का नागरिक बनने से दुनिया की कोई ताकत रोक नहीं सकती, बंगाल में अमित शाह ने दिलाया पीएम मोदी का वादा

खुदरा महंगाई के नरम पड़ने से शेयर बाजार में तेजी, सेंसेक्स 328 अंक चढ़कर 73,104 पर क्लोज

Kaiserganj में कायम रहेगा Brijbhushan Sharan का दबदबा, जीत का अंतर बढ़ाने की है लड़ाई

Lok Sabha Election: गोरखपुर चुनाव में अर्थी बाबा भी ठोंक रहे हैं ताल