बहराइच में रफ्तार का कहर: बाइकों की टक्कर में तीन की मौत, 5 घायल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 17, 2019

बहराइच। के थाना दरगाह शरीफ क्षेत्र में ओवरब्रिज पर तीन मोटरसाइकिलों की टक्कर से दो भाइयों सहित तीन युवकों की मृत्यु हो गयी तथा बाइक सवार पांच लोग घायल हो गए। दो घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) टी.एन. दूबे ने सोमवार को बताया कि रविवार सोमवार की मध्य रात्रि को थाना दरगाह शरीफ के अंतर्गत स्थित फ्लाई ओवर पर तेज रफ्तार से आमने सामने से आ रहीं दो मोटर साइकिलों की टक्कर हो गयी। इसी दौरान पीछे से आ रही एक अन्य बाइक भी इनसे टकरा गयी।

इसे भी पढ़ें: राजस्थान में सड़क हादसे में जैन मुनि विश्वनाथ सागर का निधन

दूबे ने बताया कि दुर्घटना में आठ लोग घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। जिला अस्पताल में, रामगांव थाना क्षेत्र के खैरटिया अमीनपुर निवासी अब्दुल वारिस (18) और तुफैल (16) तथा श्रावस्ती जनपद के सिरसिया थानांतर्गत ताल बघैल निवासी राम प्रसाद (26) को मृत घोषित कर दिया गया।

 

इसे भी पढ़ें: सड़क हादसे के दौरान वीडियो बनाने या सेल्फी लेने वालों की अब खैर नहीं...

 

घटना में गंभीर रूप से घायल पांच अन्य लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। घायलों में से दो की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि सभी बाइक सवार दरगाह शरीफ इलाके में चल रहे दरगाह मेला घूमने आये थे।

 

प्रमुख खबरें

Amethi Parliamentary Seat: स्मृति ईरानी ने भरा नामांकन, 1 मई को राहुल गांधी भर सकते हैं पर्चा!

June के अंत तक करीब 20 महत्वपूर्ण खनिज ब्लॉक की नीलामी की जाएगी : खान सचिव

Andhra Pradesh Election: जगन मोहन रेड्डी घोषणापत्र पर बरसे चंद्रबाबू नायडू, बताया लोगों के साथ धोखा

Interview: कॉन्वेंट नहीं, साक्षा संस्कृति की एक समान शिक्षा के हैं सभी पक्षधर: निशंक