क्रिसमस की सर्दियों में पारा हाई करने आ रही है टाइगर श्रॉफ की एक्शन पैक्ड फिल्म Ganapath

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 14, 2022

बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ फिल्म इंडस्ट्री में अपने डांस के अलावा अपने एक्शन सीन के लिए फैंस के बीच खूब पसंद किए जाते हैं। ऐसे में दुनिया भर में मौजूद अपने लाखों-करोड़ों साइंस को एक बार फिर एंटरटेन करने के लिए बहुत जल्द पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म गणपत में एक्शन का तड़का लगाते हुए नजर आने वाले हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Urvashi Rautela के लिए हाई हील्स बनी मुसीबत, सीढ़ियों से उतरने के लिए करनी पड़ी मशक्कत, देखें वीडियो


एक बड़े न्यूज़ वायर को मिली जानकारी से यह कहा जा रहा है कि फिल्म ऑडियंस के लिए एक बेहतरीन क्रिसमस गिफ्ट साबित होगी। एक ऐसी फिल्म है जो लोगों के होश उड़ा देगी। हालांकि प्रोड्यूसर ने फिल्म से जुड़ी किसी भी डिटेल का खुलासा नहीं किया है, लेकिन सूत्रों द्वारा यह जानकारी मिली है कि फिल्म में पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीन होंगे, साथ ही कमाल के स्पेशल इफेक्ट के साथ बनाई जाने वाली यह फिल्म एक बड़े स्केल पर शूट की जा रही है जो सभी को मंत्रमुग्ध कर देगी।

 

इसे भी पढ़ें: Gym में पसीना बहाकर Esha Gupta ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, वीडियो देखकर लोगों का हुआ बुरा हाल


इस फिल्म में एक्शन स्टार टाइगर का रोल किसी साउथ सुपरस्टार से कम नहीं होगा और फिल्मी सिटी मार डायलॉग भी होंगे कुल मिलाकर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आग लगा देगी। गंगूबाई, आरआरआर और केजीएफ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देखने के बाद एक और बिग एंटरटेनर बॉलीवुड फिल्म देखने के लिए तैयार हो जाइए। बता दें कि यह इंडस्ट्री में बनने वाली पहली डिस्टोपियन एक्शन फिल्म है पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस और विकास बहल द्वारा डायरेक्टेड की गई है। फिल्म इस साल के आखिर में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। इस तरह से 23 दिसंबर 2022 को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है।

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana