बांग्लादेश में हुआ बड़ा सड़क हादसा, सवारियों से भरी बस की ट्रक से हुई टक्कर, 14 लोगों की मौत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 16, 2024

ढाका। बांग्लादेश के ढाका-खुलना राजमार्ग पर मंगलवार को एक बस और एक ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में एक परिवार के पांच सदस्यों समेत कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। ‘ढाका ट्रिब्यून’ अखबार ने पुलिस के हवाले से कहा कि यह हादसा फरीदपुर में हुआ जब खुलना मंडल में मगुरा शहर जा रही बस की ढाका की तरफ जा रहे ट्रक से टक्कर हो गई। इस हादसे में 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि दो लोगों ने अस्पताल ले जाते समय और एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतकों में ट्रक के यात्री, चालक व सहायक भी शामिल हैं। ट्रक पर चालक समेत 15 लोग सवार थे। 


‘डेली स्टार’ समाचार पोर्टल ने अपनी खबर में मृतकों की संख्या 13 बताई और कहा कि मृतकों में सात महिलाएं, तीन पुरुष और तीन बच्चे शामिल हैं। समाचार पोर्टल ‘बीडीन्यूज24’ की खबर के मुताबिक, मरने वालों में एक ही परिवार के पांच सदस्य भी शामिल हैं। इससे पहले उपायुक्त मोहम्मद कामरुल अहसान तालुकदार और पुलिस अधीक्षक मोहम्मद मुर्शीद आलम ने दुर्घटनास्थल का दौरा किया था। 

 

इसे भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया में बिशप और पादरी पर चाकू से हमले को आतंकवादी घटना मान रही पुलिस


खबर में तालुकदार के हवाले से कहा गया है कि सरकार ने मृतकों को दफन करने के लिए 20 हजार टका की तत्काल राशि जारी की और इतनी ही रकम घायलों को उपचार के लिए दी गई है। उन्होंने कहा कि मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख टका तथा घायलों के परिवारों को तीन-तीन लाख टका की सहायता राशि दी जाएगी।

प्रमुख खबरें

Odisha के लोगों ने Naveen Patnaik को आराम देने का फैसला किया है: JP Nadda

ADR Report: 6वें चरण के मतदान में 21% पर उम्मीदवारों पर आपराधिक आरोप, किस पार्टी में कितने दागी जानें यहां

Amethi में Smriti Irani के खिलाफ नाराजगी देखकर भाजपा के होश उड़े हुए हैं

Jharkhand Cash Haul | झारखंड नकदी मामले में गिरफ्तार मंत्री आलमगीर आलम को 6 दिन की ईडी हिरासत में भेजा गया