बेहद खास तरीके से किया जाएगा विक्की कौशल की फिल्म Sam Bahadur का ट्रेलर लॉन्च, दिल्ली में होगा मेगा इवेंट

By रेनू तिवारी | Oct 31, 2023

विक्की कौशल की आगामी फिल्म 'सैम बहादुर' 2023 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। सैम मानेकशॉ के रूप में विक्की की मुख्य भूमिका के अलावा, फिल्म का एक और मुख्य आकर्षण 1 दिसंबर को रणबीर कपूर की 'एनिमल' के साथ टकराव है। सैम बहादुर के टीज़र के रिलीज के बाद जबरदस्त सराहना मिली, वही एनिमल के ट्रेलर को लेकर प्रशंसक काफी उत्साहित हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Mumbai में Rajinikanth के साथ स्पॉट हुए Amitabh Bachchan, टीजे ज्ञानवेल की आगामी फिल्म की शूटिंग की


दिल्ली में 'सैम बहादुर' का ट्रेलर इवेंट

2019 में सैम मानेकशॉ के रूप में विक्की कौशल का पहला लुक जारी होने के बाद से, प्रशंसक अभिनेता को अपनी भूमिका के साथ स्क्रीन पर जादू लाते देखने के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। इस महीने की शुरुआत में, अभिनेता ने निर्देशक मेघना गुलज़ार और निर्माता रोनी स्क्रूवाला के साथ टीज़र का अनावरण किया, जिसे दर्शकों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली है। अब पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स दिल्ली में एक बड़े ट्रेलर लॉन्च इवेंट की योजना बना रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Viral Video । Rekha ने छुए Shatrughan Sinha के पैर, सोशल मीडिया यूजर्स ने बांधे तारीफों के पुल


1 नवंबर को फिल्म की रिलीज से पहले निर्माताओं ने 7 नवंबर को दिल्ली में ट्रेलर लॉन्च करने का फैसला किया है। विकास से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, "विक्की, सान्या, फातिमा, मेघना, रोनी और उनकी टीम के सभी लोग बेहद उत्साहित हैं।" सैम बहादुर का ट्रेलर दर्शकों के सामने पेश करें। लॉन्च इवेंट 7 नवंबर को दिल्ली के मानेकशॉ सेंटर में हो रहा है और ट्रेलर का अनावरण एक बहुत ही खास मेहमान द्वारा किया जाएगा।''

 

अज्ञात लोगों के लिए, फिल्म का मुकाबला रणबीर कपूर की 'एनिमल' से होगा।


'सैम बहादुर' का टीज़र आउट

'सैम बहादुर' का टीज़र 13 अक्टूबर को रिलीज़ हुआ था। इसमें विक्की कौशल को भारतीय सेना के पूर्व प्रमुख सैम मानेकशॉ के रूप में दिखाया गया था। फिल्म में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। टीज़र में, विक्की कौशल पूरी तरह से मानेकशॉ की भूमिका निभाते हैं, उनके तौर-तरीकों और उनकी बहादुरी को आत्मसात करते हैं। ऐसा लगता है कि वह किरदार को परफेक्ट बना रहे हैं। दर्शकों को इस बात की झलक मिलती है कि उन्हें अपनी आर्मी लाइफ से कितना लगाव था और वह भारतीय सेना के लिए कुछ भी कर सकते थे।


सान्या मल्होत्रा उनकी पत्नी की भूमिका में नजर आईं, जबकि फातिमा सना शेख को पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की भूमिका में देखा जा सकता है।

प्रमुख खबरें

Swati Maliwal assault incident: केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार की बढ़ी मुश्किलें, NCW ने भेजा समन

नहीं थम रहे कुत्ते काटने के मामले, Noida में आठ साल के बच्चे को पिटबुल ने काटा

घर में नहीं दाने, विदेश में भरे-पड़े खजाने, मुशर्रफ से लेकर राष्ट्रपति जरदारी तक के पास दुबई में अरबों-खरबों की संपत्ति

लालू यादव ने लोगों से बीजेपी को वोट न देने की अपील की, कहा- वे आरक्षण, लोकतंत्र और संविधान को खत्म करने पर तुले हैं