Bangladesh की वायुसेना का एक प्रशिक्षु विमान दुर्घटनाग्रस्त, दो पायलटों को बचाया गया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 09, 2024

बांग्लादेश के चटगांव में बृहस्पतिवार को वायुसेना का एक लड़ाकू प्रशिक्षु विमान नदी के ऊपर दुर्घटनाग्रस्त हो गया लेकिन पैराशूट के सहारे बाहर निकले दो पायलटों को बचा लिया गया। सरकारी मीडिया ने यह खबर दी है।

‘इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस’(आईएसपीआर) के बयान में कहा गया है, ‘‘चटगांव के पतेंगा में बांग्लादेश वायुसेना का एक याक 130 प्रशिक्षु लड़ाकू विमान तकनीकी विफलता के चलते दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान के दो पायलटों को बचा लिया गया।’’

चटगांव मेट्रोपोलिटन पुलिस की बंदरगाह क्षेत्र उपायुक्त शकीला सुलताना ने बताया कि विमान स्थानीय समयानुसार पूर्वाह्न 11 बजे कर्णफूली नदी के ऊपर दुर्घटनाग्रस्त हो गया और पतेंगा के बोटक्लब के पास जा गिरा।

सरकारी समाचार संगठन बीएसएस न्यूज के अनुसार सुलताना ने कहा कि पैराशूट की मदद से बाहर निकले दो घायल पायलटों को कम्बाइंड मिलिट्री अस्पताल ले जाया गया। अधिकारी ने बताया कि गोताखोर, अग्निशमन कर्मी एवं बंदरगाह पर खड़े विभिन्न जहाजों के नाविक दुर्घटनाग्रस्त विमान के मलबे का पता लगाने में जुटे हैं।

प्रमुख खबरें

दीपशिखा देशमुख ने युवा महिलाओं से मतदान करने का आग्रह किया: उनके विकास का एक सक्षक्त सन्देश

American Accent में इंटरव्यू में बोली Kiara Advani, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वी़डियो, लोगों ने उन्हें नकली Kim Kardashian कहा

IPL 2024: हैंडशेक विवाद के बाद एमएस धोनी से RCB के खिलाड़ी ने लिया ऑटोग्राफ, देखें वीडियो

Prajatantra: स्वाति मालीवाल केस ने बढ़ाई केजरीवाल की मुश्किलें, चुनावी मौसम में BJP को मिला बड़ा मुद्दा