Tu Jhoothi Main Makkaar Collection | मजेदार होने के बावजूद कमजोर पड़ी रणबीर कपूर और श्रद्धा की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार

By रेनू तिवारी | Mar 11, 2023

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की 'तू झूठी मैं मक्कार' का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हालाँकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई तो नहीं कर रही हैं लेकिन धीरे-धीरे रफ्तार बनाने की कोशिश कर रही हैं। होली (8 मार्च) को रिलीज़ हुई इस फिल्म ने 15 करोड़ रुपये के साथ बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की। हालांकि, अब इसमें गिरावट दर्ज की जा रही है। टीजेएमएम दूसरे और तीसरे दिन दोनों में स्थिर रहा क्योंकि इसने प्रत्येक दिन 10 करोड़ रुपये कमाए। लव रंजन द्वारा निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी ने भी बोनी कपूर के अभिनय की शुरुआत की।

 

इसे भी पढ़ें: Satish Kaushik Death | 11 साल की उम्र में पिता का साया सिर से उठा, सतीश कौशिक की बेटी वंशिका का रो-रो कर बुरा हाल


तू झूठी मैं मक्कार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

पहले दिन, रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर-स्टारर ने भारत में 15 करोड़ रुपये कमाए। शुरुआती व्यापार रिपोर्टों के मुताबिक, टीजेएमएम ने दूसरे दिन 10 करोड़ रुपये एकत्र किए। इसने तीसरे दिन 10 मार्च को भी इतनी ही राशि (10.1 करोड़ रुपये) अर्जित की। इस तरह अब कुल कलेक्शन 36.17 करोड़ रुपये हो गया है। तू झूठी मैं मक्कार में 10 मार्च को कुल मिलाकर 11.66 प्रतिशत हिंदी ऑक्यूपेंसी थी। बॉक्स ऑफिस इंडिया ने बताया, "तू झूठा मैं मक्कार तीसरे दिन अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और शुक्रवार को संग्रह थोड़ा कम होने की संभावना है या अधिक से अधिक उतनी ही सीमा में गुरुवार। दिल्ली / यूपी सर्किट में लगभग 30 प्रतिशत के संग्रह के साथ एक बड़ी हिट लेता है। बिहार और पूर्व के अन्य केंद्रों में भी ध्यान देने योग्य गिरावट होगी।


इस बीच, वैश्विक स्तर पर टीजेएमएम (तू झूठी मैं मक्कार ) काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड ने बताया, तू झूठा मैं मक्कार ने पहले दो दिनों में लगभग $600k की कमाई की है जो कम है लेकिन आने वाला सप्ताहांत है इसलिए फिल्म को इस पर आंका जाना चाहिए क्योंकि होली का मतलब विदेशों में कुछ भी नहीं है।

 

इसे भी पढ़ें: Oscars 2023 | मार्वल की फिल्में डायरेक्ट करेंगे एसएस राजामौली? राम चरण बोले- ऐसा हुआ तो बड़ी पार्टी दूंगा


फिल्म के बारे में

मेकर्स ने इससे पहले अनोखे अंदाज में तू झूठा मैं मक्कार के टाइटल की घोषणा की थी। यह भी पहली बार है जब रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर एक साथ आ रहे हैं। फिल्म होली 2023 सप्ताहांत, 8 मार्च, 2023 के दौरान रिलीज हुई। लव रंजन द्वारा लिखित और निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी फिल्म, लव फिल्म्स और टी-सीरीज़ फिल्म्स द्वारा निर्मित है। अनुभव सिंह बस्सी, डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर फिल्म में महत्वपूर्ण सहायक भूमिकाएँ निभाते हैं। फिल्म का संगीत प्रीतम ने तैयार किया है। सभी गीत अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखे गए हैं। फिल्म रणबीर और श्रद्धा के इर्द-गिर्द घूमती है जो आसानी से प्यार में पड़ जाते हैं लेकिन ब्रेकअप के लिए संघर्ष करते हैं।


काम के मोर्चे पर, रणबीर के पास लाइन में एनिमल भी है। वहीं, श्रद्धा जल्द ही स्त्री 2 की शूटिंग शुरू करेंगी।

प्रमुख खबरें

इस सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी में जुटा है अमृतपाल सिंह, जानें यहां पूरी जानकारी

T20 Wordl Cup 2024 के लिए अफगानिस्तान टीम की घोषणा, एक अनकैप्ड खिलाड़ी को मिला मौका

T20 World Cup 2024: ऑस्ट्रेलिया की टीम का ऐलान, मिचेल मार्श होंगे कप्तान, स्टीव स्मिथ बाहर

Delhi School Bomb Threat| स्कूलों में बम की खबर के बाद अब तक Delhi Police के हाथ लगी ये जानकारी