Tunisha Sharma Suicide : शीजान को चार दिन की पुलिस हिरासत में भेजा, वसई कोर्ट ने दिए आदेश

By रितिका कमठान | Dec 25, 2022

टीवी सीरियल की चर्चित अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मौत की खबर से मनोरंजन जगत में सनसनी फैल गई है। 20 वर्ष की युवा और सफल अभिनेत्री द्वारा की गई आत्महत्या के बाद उनके साथी कलाकार सदमे में है। तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में उनके को स्टार शीजान खान को चार दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है।

 

शीजान पर आरोप है कि उन्होंने तुनिषा को आत्महत्या करने के लिए उकसाया है। पुलिस ने शीजान को वसई कोर्ट में पेश किया था। इसके बाद पुलिस को शीजान की चार दिन की कस्टडी मिली है। इस मामले में पुलिस लगातार छानबीन कर रही है। माना जा रहा है कि तुनिषा और शिजान रिलेशनशिप में थे। दोनों का ब्रेकअप लगभग 15 दिन पहले हुआ था जिसके बाद तुनिषा ने आत्महत्या कर ली। इस मामले में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी सामने आ गई है। रिपोर्ट के मुताबिक तुनिषा की मौत दम घुटने से हुई है।

 

बता दें कि तुनीषा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि तुनिषा की मौत दम घुटने के कारण हुई है। इस मामले में पुलिस तुनिषा के साथी कलाकारों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं अभिनेत्री की मौत के बाद पुलिस लगातार मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

 

सोमवार को होगा अंतिम संस्कार

पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद माना जा रहा था कि अभिनेत्री का अंतिम संस्कार रविवार 25 दिसंबर को किया जाएगा। मगर अब अभिनेत्री का अंतिम संस्कार 26 दिसंबर सोमवार को किया जाएगा। तुनिषा का शव परिवार को सौंपा जाना था जिसके बाद 4-4.30 बजे अभिनेत्री का अंतिम संस्कार होना था। मगर अब अभिनेत्री का अंतिम संस्कार सोमवार को किया जाएगा।

प्रमुख खबरें

Uttarakhand । नैनीताल के जंगलों में लगी आग को वायुसेना के हेलीकॉप्टर की मदद से बुझाया गया

Air Taxi से दिल्ली से गुड़गांव का सफर सिर्फ 7 मिनट में, इंडिगो जल्द शुरू करेगी सेवा

Lakhimpur Kheri में युवक ने नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर तीन दिनों तक दुष्कर्म किया, गिरफ्तार

Sandeshkhali : CBI जांच के अदालत के आदेश के खिलाफ पश्चिम बंगाल सरकार उच्चतम न्यायालय पहुंची