शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय, पर आ रही है ये अड़चन!

By रेनू तिवारी | Dec 16, 2021

मौनी रॉय भारत में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। अभिनेत्री ने पहले दुबई में शादी करने की योजना बनाई थी। इस जोड़े ने अब कथित तौर पर अपनी शादी को लेकर योजना बदल दी है माना जा रहा है कि वह अब भारत में ही वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ इस खान दिन को सेलिब्रेट करेंगी। 

 

इसे भी पढ़ें: 'जेठालाल' की बेटी ने शादी में छिपाने की बजाए दिखाए सिर के सफेद बाल, कुछ ने किया ट्रोल तो कुछ ने की तारीफ


मौनी रॉय जनवरी के अंत में शादी के बंधन में बंध जाएंगी। एक सूत्र ने बताया कि मौनी और सूरज ने भारत में शादी की योजना बनाई है। सूत्र ने बताया कि मौनी और सूरज नांबियार काफी समय से प्यार में वह दोनों पहले ही शादी कर लेते लेकिन कोरोना वायरस के कहर के कारण शादी को कुछ दिनों के लिए टाल दिया गया लेकिन अब जब कोरोना का कहर कम हुआ तब दोनों ने दुबई में शादी की योजना बनायी लेकिन अब एक बार फिर से कोरोना के नये स्वरूप के आने से कई तरह के प्रतिबंध लगाये जा रहे हैं इस लिए शादी को अब भारत में ही किए जाने की संभावना है।

 

इसे भी पढ़ें: फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के पोस्टर लॉन्च के दौरान रणबीर कपूर की इस चीज ने खींचा सबका ध्यान!


अभिनेत्री पश्चिम बंगाल के एक छोटे से शहर कूचबिहार की रहने वाली है। उसका प्रेमी सूरज दुबई में एक बैंकर और व्यवसायी है। वह बेंगलुरु के एक जैन परिवार से ताल्लुक रखते हैं। मौनी को आखिरी बार Zee5 की फिल्म लंदन कॉन्फिडेंशियल में देखा गया था। फिल्म सितंबर 2020 में रिलीज हुई थी। इसके बाद, मौनी को अपनी फिल्म, ब्रह्मास्त्र की रिलीज का इंतजार है, जिसे अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित किया गया है। फिल्म का मोशन पोस्टर 15 दिसंबर को दिल्ली में रिलीज किया गया।

 

प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान