सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, मसूद अजहर के भतीजे सहित दो आतंकी को किया ढेर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 31, 2018

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के त्राल में मंगलवार को हुई भीषण मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद के प्रमुख मौलाना मसूद अजहर के भतीजे उस्मान हैदर सहित कम से कम दो आतंकवादियों को मार गिराया। अधिकारियों ने बताया कि मुठभेड़ स्थल से एम-4 कार्बाइन भी बरामद की गयी जिनका सुरक्षा बलों पर होने वाले स्नाइपर हमलों में इस्तेमाल किए जाने की आशंका है।

 

अधिकारियों ने बताया कि पुलवामा जिले में त्राल के चंकेतार गांव में दिनभर चली मुठभेड़ के बाद दो शव बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि मलबे में से एक और शव के बरामद होने की संभावना है। उन्होंने बताया कि खुफिया जानकारी के साथ ही मुठभेड़ स्थल से बरामद सामग्री से आतंकवादियों के जेईएम से संबंध होने की बात सामने आई है।

 

जैश ए मोहम्मद के एक बयान और सोशल मीडिया पर कथित रूप से साझा किये गये वीडियो में मारे गये एक आतंकवादी की पहचान हैदर के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ स्थल से एम-4 कार्बाइन राइफल भी बरामद की है, जिसके सुरक्षा बलों पर किए जाने वाले स्नाइपर हमलों में इस्तेमाल किए जाने की आशंका है। पिछले सप्ताह, त्राल इलाके में सेना का एक जवान और सीमा सुरक्षा बल का एक कर्मी स्नाइपर हमले में मारे गए थे। 

प्रमुख खबरें

India नैदानिक परीक्षण के लिए आकर्षक गंतव्य बन रहा : दवा उद्योग

फिडे ने विश्व चैंपियनशिप मुकाबले के लिए बोली प्रक्रिया शुरू की, लगभग 80 करोड़ रुपये का बजट रखा

DC vs MI IPL 2024: मुंबई इंडियंस की एक और हार, दिल्ली कैपिटल्स ने 10 रन से दी मात

Salman Khan firing case: सलमान के दुश्मनों पर बड़ा एक्शन! मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार सभी आरोपियों पर MCOCA की धाराएं लगाईं