अज्ञात हमलावरों ने की दो ग्रामीणों की हत्या, पुलिस मामले के जांच में जुटी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 04, 2024

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में अज्ञात हमलावरों ने दो चचेरे भाइयों की हत्या कर दी। पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को आशंका है कि नक्सलियों ने दोनों हत्या की है।

मामले की जांच की जा रही है। बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने बताया कि तर्रेम थाना क्षेत्र के छुटवाही गांव के निवासी माड़वी जोगा (37) और माड़वी हुंगा (35) की एक मई और दो मई की दरमियानी रात को हत्या कर दी गई।

सुंदरराज ने बताया कि बृहस्पतिवार को इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए भेजा गया था। पुलिस महानिरीक्षक ने बताया, हम उन परिस्थितियों की जांच कर रहे हैं जिनके तहत दोनों की मौत हुई।

पुलिस को आशंका है कि इसके पीछे नक्सलियों का हाथ हो सकता है। उन अटकलों के बारे में पूछे जाने पर कि छुटवाही में सुरक्षा बलों का शिविर स्थापित करने के लिए अपनी जमीन दान देने पर नक्सलियों ने दोनों ग्रामीणों की हत्या कर दी होगी, उन्होंने इसे निराधार बताया और कहा कि शिविर सरकारी जमीन पर स्थापित किया गया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक माओवादियों ने पहले दोनों को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी। इस वर्ष 27 अप्रैल तक बस्तर क्षेत्र में अलग-अलग घटनाओं में नक्सलियों द्वारा 19 नागरिकों की हत्या कर दी गई है।

प्रमुख खबरें

PM Modi की रैली को लेकर पुख्ता हुए सुरक्षा इंतजाम, हजारों पुलिस कर्मी संभालेंगे सुरक्षा की जिम्मेदारी

कोई भी सरकार संविधान नहीं बदल सकती: Nitin Gadkari

Vodafone Idea की छह महीनों में चुनिंदा शहरों में 5जी सेवा लाने की योजनाः CEO

दिल्ली में आज चुनावी शंखनाद करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी, जनता में बेहद उत्साह