उद्धव ठाकरे ने खेला इमोशनल कार्ड, बागी विधायकों से कहा- वापस आएं और बात करें, मुझे आपकी चिंता

By निधि अविनाश | Jun 29, 2022

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को इमोशनल कार्ड खेलते हुए गुवाहाटी में डेरा डाले हुए शिवसेना के बागी विधायकों से 'घर वापस आने' की अपील की। उद्धव ठाकरे ने कहा कि वह उनसे बात करने के लिए तैयार हैं। साथ ही उद्धव ने आरोप लगाया कि कुछ विधायकों को जबरदस्ती गुवाहाटी में रखा गया और उनके संपर्क में थे।

इसे भी पढ़ें: दो साल बाद शुरू हुई अमरनाथ यात्रा, उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने पहले जत्थे को रवाना किया

शिवसेना सुप्रीमो ने कहा कि “मैं आपकी पार्टी का अध्यक्ष और परिवार का मुखिया हूं। इसलिए मैं आपकी शिकायत सुनने के लिए तैयार हूं। कृपया वापस आएं और मुझसे व्यक्तिगत रूप से मिलें। यदि आप यहां आते हैं तो हम निश्चित रूप से समाधान निकालेंगे, उन्होंने कहा कि बागी विधायकों के परिवार उनके लिए चिंतित हैं और चाहते हैं कि वे वापस आएं।कृपया गलत लोगों के झांसे में न आएं। शिवसेना ने जो सम्मान दिया है, वह आपको कोई नहीं देगा।'

इसे भी पढ़ें: दर्जी की हत्या का मामला: उदयपुर की घटना के बाद पूरे राजस्थान में इंटरनेट बैन

इससे पहले उद्धव की पत्नी रश्मि ठाकरे ने विधायकों की पत्नी और परिजनों से बात की थी। उसने उनसे कहा कि सेना एक परिवार है और अगर विद्रोहियों को कोई समस्या है, तो "एक परिवार के रूप में उन्हें एक साथ बैठकर इनका समाधान करना चाहिए"। शिवसेना के सूत्रों ने यह भी स्पष्ट किया कि सीएम इस्तीफा नहीं देने वाले थे और अगर उनकी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव खरीदा गया तो वह कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए तैयार है। शिंदे ने हालांकि इस बात से इनकार किया कि अलग हुए समूह का कोई व्यक्ति उद्धव के संपर्क में है और कहा कि समझौता होने की कोई संभावना नहीं है।

प्रमुख खबरें

Vat Savitri 2024: कब है वट सावित्री व्रत, जानें इसका महत्व और पूजा मुहूर्त

हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट बनी हॉटसीट, ‘सिलेब्रिटी’ कंगना बनाम ‘शाही’ विक्रमादित्य के बीच कड़ी टक्कर

विराट कोहली ने दिए एमएस धोनी के संन्यास के संकेत, सुनहरे पलों को याद कर की माही की तारीफ

ISRO Chief S Somnath ने मंदिरों में पुस्तकालय स्थापित करने की हिमायत की