अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं उद्धव ठाकरे, दिल्ली के निर्देशों पर बोलने वाले 2 बंदर वाले कमेंट पर आया फडणवीस का पलटवार

By अभिनय आकाश | May 09, 2024

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस ने गुरुवार को अपने पूर्व सहयोगी शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे पर उनकी नशीले बंदर वाली टिप्पणी के लिए पलटवार करते हुए कहा कि पूर्व सीएम ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है। इससे पहले, एक चुनावी रैली में ठाकरे ने फडणवीस और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर निशाना साधते हुए कहा था कि नशे में बंदर हैं जो दिल्ली में बैठे लोगों के निर्देशों पर बोल रहे हैं। फडणवीस ने कहा कि उद्धव ठाकरे अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। उन्हें मनोचिकित्सक से इलाज की जरूरत है। वह ऐसी बातें इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उन्हें चुनाव में हार साफ नजर आ रही है।

इसे भी पढ़ें: Devendra Fadnavis के काफिले को काले झंडे दिखाने के आरोप में पांच लोगों को हिरासत में लिया गया

वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि लोगों ने उन्हें खारिज कर दिया है, इसलिए वह अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने भी ठाकरे पर दोगली राजनीति करने का आरोप लगाते हुए उन पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि उनके पूर्ववर्ती शिवसेना में उनकी वापसी के लिए शांति की पेशकश का नाटक करते हुए उनके घर पर हमले की साजिश रच रहे थे। लगभग दो साल पहले वे अलग हो गए। शिंदे ने यह भी कहा कि ठाकरे पार्टी के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे के बिल्कुल विपरीत थे और केवल अपने स्वार्थ को आगे बढ़ाने में रुचि रखते थे, अपने पिता के विपरीत जो हमेशा अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ खड़े रहे और कभी पीछे नहीं हटे।

इसे भी पढ़ें: Devendra Fadnavis ने एमवीए शासन के ‘घोटालों’ की सूची उजागर करने का वादा किया

उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर जोरदार हमला बोला था। शरद पवार ने कहा था कि लोकसभा के बाद कुछ क्षेत्रीय दलों का कांग्रेस में विलय हो जाएगा। इस पर बोलते हुए शिंदे और फडणवीस ने भविष्यवाणी की थी कि उद्धव ठाकरे की पार्टी का विलय होगा। इसी पर बोलते हुए उद्धव ठाकरे ने जोरदार पलटवार किया है। उसके हाथ में मिले दिल्लीश्वर के दो प्रमुख बंदर, एक दाढ़ी वाला बंदर। वह धड़ाधड़ उद्धव बालासाहेब ठाकरे नाम का उच्चारण नहीं कर पाता। मेरा नाम सुनते ही उनके गले में एक गांठ अटक जाती है। वे भांग पीने वाले बंदरों की तरह बात कर रहे हैं।' क्या शिव सेना एक छोटी पार्टी है? मैं उन दो बंदरों से कहना चाहता हूं कि मुझे पापा बदलने की जरूरत नहीं है, तुम्हें पापा बदलने की जरूरत है। 

प्रमुख खबरें

8 दिनों के भीतर दूसरी बार बिहार पहुंच पहे पीएम मोदी, आज सुशील मोदी को देंगे श्रद्धांजलि, पहली बार बीजेपी ऑफिस जाएंगे

लू के थपेड़ों से जिंदगी की जंग हार है जाते हैं डेढ़ लाख से अधिक लोग

Yami Gautam बनीं मां, कपल ने बेटे का नाम रखा Vedavid, जानें क्या है इसका मतलब

भारत की दीप्ति जीवनजी का जापान में कारनामा, पैरा वर्ल्ड चैंपियनशिप में देश को दिलाया पहला ट्रैक Gold, पेरिस का टिकट पक्का