जो बाइडेन की पार्टी को मिल रहे धमकी भरे ई-मेल! कहा- 'ट्रंप को करो वोट नहीं तो देख लिया जाएगा'

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 22, 2020

बोस्टन। अमेरिका के फ्लोरिडा और पेनसिल्वेनिया सहित कम से कम चार राज्यों के डेमोक्रेटिक मतदाताओं को धमकी भरे ई-मेल आए हैं जिसमें कहा गया है कि अगर वे राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के पक्ष में मतदान नहीं करेंगे तो ‘उन्हें देख लिया जाएगा।’ माना जा रहा है कि येई-मेल घोर दक्षिणपंथी समूह ने भेजा है। मतदाताओं को धमकाने के लिए समूह ने संभवत:राज्य मतदाता पंजीकरण सूची से पते लिए हैं जिसमें मतदाता के पार्टी से संबंध के साथ ई-मेल पते भी दर्ज होते हैं।

इसे भी पढ़ें: ट्रंप और बाइडेन के बीच बंटा अमेरिका का चौथा सबसे बड़ा हिंदू समुदाय! 3 नवंबर को होगा फैसला

ई-मेल भेजने वालों ने दावा किया है कि वे जानते हैं कि अमुक मतदाता किस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करेगा। संघीय अधिकारी लंबे समय से ऐसी संभावना को लेकर चेतावनी दे रहे थे क्योंकि पंजीकरण सूची प्राप्त करना कठिन नहीं है। धमकी भरे ईमेल के बाद गृह सुरक्षा के शीर्ष चुनाव अधिकारी क्रिस्टोफर क्रेब्स ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, ‘‘इन ई-मेल को धमकाने और हमारे चुनाव के प्रति अमेरिकी मतदाताओं के विश्वास को कम करने के लिए भेजा गया है।

प्रमुख खबरें

Amit Shah Srinagar Visit: बारामुला सीट पर चुनाव से पहले अमित शाह की श्रीनगर यात्रा से घाटी के नेता क्यों टेंशन में आ गए?

किर्गिस्तान में 3 पाकिस्तानी छात्रों की लिचिंग पर भारत अलर्ट, MEA ने भारतीयों को दी घर से बाहर न निकलने की सलाह

Kiara Advani Cannes 2024 Debut | कियारा आडवाणी ने कान्स में किया डेब्यू, फ्रेंच रिवेरा से शेयर किया पहला लुक | Watch Video

उनकी विश्वसनीयता शून्य नहीं है, यह माइनस में, Swati Maliwal मामले में बोले JP Nadda, जनता के सामने बेनकाब हुए केजरीवाल