UP Warriors ने Mumbai Indians को 127 रन पर समेटा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 18, 2023

इंग्लैंड की बायें हाथ की स्टार स्पिनर सोफी एक्सेलेटोन के तीन विकेट की मदद से यूपी वारियर्स ने महिला प्रीमियर लीग के मैच में शनिवार को मुंबई इंडियंस को 127 रन पर आउट कर दिया। इस्सी वोंग ने अगर 19 गेंद में 32 रन नहीं बनाये होते तो मुंबई का स्कोर काफी खराब होता। कप्तान एलिसा हीली के टॉस जीतकर गेंदबाजी के फैसले को यूपी के गेंदबाजों ने सही साबित कर दिखाया। उन्होंने फॉर्म में चल रहे मुंबई के बल्लेबाजों के सामने अनुशासित गेंदबाजी की। मुंबई का स्कोर दस ओवर के बाद दो विकेट पर 56 रन था।

हीली मैथ्यूज (35) और कप्तान हरमनप्रीत कौर (25) साझेदारी की ओर बढती दिख रही थी। दोनों हालांकि अच्छी शुरूआत को बड़ी पारी में नहीं बदल सकी। हरमनप्रीत को दीप्ति शर्मा ने और मैथ्यूज को सोफी ने पवेलियन भेजा। इससे पहले यस्तिका भाटिया (पांच) और नेट स्किवेर ब्रंट (सात) भी सस्ते में आउट हो गई थी। अमेलिया केर (तीन) पांच गेंद ही खेल सकी और राजेश्वरी गायकवाड़ का शिकार हुई। वारियर्स ने 14वें ओवर की शुरूआत में मुंबई के पांच विकेट 78 रन पर निकाल दिये थे।

अमनजोत कौर भी कोई प्रभाव नहीं छोड़ पाई और सोफी का शिकार हुई। सोफी को दूसरे छोर से बाकी गेंदबाजों का भी पूरा सहयोग मिला। भारत की गायकवाड़ ने चार ओवर में 16 रन देकर दो विकेट लिये। दीप्ति ने 34 रन देकर दो विकेट चटकाये। मुंबई ने इस मैच के लिये टीम में कोई बदलाव नहीं किया था जबकि यूपी ने श्वेता सहरावत की जगह पार्श्वी चोपड़ा को उतारा।

प्रमुख खबरें

Baramati में कृषि क्षेत्र से जुड़े लोगों ने बताई समस्याएं, Ajit-Sunetra से जनता को बड़ी उम्मीदें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला