बस चलने की अफवाह के बाद नोएडा के बस डिपो पहुंचे मजदूरों का चौकी पर हंगामा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 06, 2020

नोएडा। लॉकडाउन के बीच मंगलवार शाम सैकड़ों मजदूर बसें चलने की अफवाह के चलते यहां मोरना बस डिपो पहुँच गए। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने जब मजदूरों को हटाने की कोशिश की तो उन्होंने जाने से मना कर दिया। नाराज मजदूरों ने पुलिस चौकी पर जमकर हंगामा किया। ये मजदूर मोरना डिपो के पास स्थित एक निर्माण स्थल पर काम करते थे और लॉकडाउन के कारण घर जाना चाहते थे। थाना सेक्टर 24 पुलिस ने एक दर्जन से अधिक मजदूरों को गिरफ्तार किया है। 

इसे भी पढ़ें: केसीआर ने की घोषणा, तेलंगाना में 29 मई तक रहेगा लॉकडाउन

इन मजदूरों पर लॉकडाउन उल्लंघन के तहत मामला दर्ज किया गया है। एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि कुछ मजदूर बस चलने की अफवाह के चलते मंगलवार को मोरना बस डिपो पहुँच गए। डिपो में छात्रों को ले जाने वाली बसें पहले से खड़ी थीं। उन्होंने बताया कि मजदूरों ने बसों में चढऩे की कोशिश की। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें बस में चढऩे से रोक दिया। इस पर मजदूरों ने हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर मजदूरों को वहां से हटाया। एसीपी ने बताया कि पुलिस ने एक दर्जन से अधिक मजदूरों के खिलाफ लॉकडाउन का उल्लंघन करने के तहत कार्रवाई की है।

प्रमुख खबरें

Madhuri Dixit Birthday: 90 के दशक की सुपरस्टार थीं माधुरी दीक्षित, एक्ट्रेस के शादी करने पर टूट गए थे करोड़ों दिल

Breaking: NewsClick Founder Arrest Invalid | न्यूज़क्लिक संस्थापक की गिरफ़्तारी अमान्य, सुप्रीम कोर्ट ने तत्काल रिहाई का आदेश दिया

Thane में पेड़ गिरने से दो घर क्षतिग्रस्त, कोई हताहत नहीं

Chandigarh के निर्वाचन अधिकारी ने कांग्रेस उम्मीदवार मनीष तिवारी को नोटिस जारी किया