कटे-फटे कपड़े छोड़ सूट पहनकर उर्फी जावेद ने उड़ाए लोगों के होश, वीडियो देखकर आप भी हो जायेंगे हैरान

By एकता | Jun 03, 2022

टेलीविज़न अभिनेत्री उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस की वजह से सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं। लेकिन हाल ही में अभिनेत्री ने कुछ ऐसा किया जिसकी शायद ही किसी को उम्मीद थी। दरअसल, उर्फी जावेद आज मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। इस दौरान उन्होंने सफ़ेद रंग का प्लाज़ो सूट पहना हुआ था। इसके साथ उन्होंने नीले रंग की चुन्नी भी ली हुई थी। खुले बालों, लाइट मेकअप और हैवी ईयररिंग के साथ अभिनेत्री ने अपने लुक को कम्पलीट किया था। हमेशा कटे-फटे कपड़ें पहनने वाली उर्फी को सूट में देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं, उनके लिए अपनी आँखों पर विश्वास कर पाना मुश्किल हो गया है।

 

इसे भी पढ़ें: Sara Ali Khan ने कलरफुल बिकिनी में शेयर की तस्वीर, देखने वालों का हो गया बुरा हाल


वायरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उर्फी के एयरपोर्ट लुक का वीडियो शेयर पोस्ट किया था। जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में उर्फी का बिना किसी ट्विस्ट वाला ट्रेडिशन लुक देखकर सोशल मीडिया यूजर हैरान रह गए हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "चमत्कार"। एक अन्य ने लिखा, "आज तो कमाल हो गया।" एक अन्य ने कमेंट किया, "मुबारक हो उर्फी ने पूरे कपड़े पहनें हैं।"


प्रमुख खबरें

पीओके के हाथ से निकल जाने के डर से सहमा पाकिस्तान

आलिया भट्ट ने लंदन में Gucci Cruise 2025 फैशन शो में शामिल हुई

Swati Maliwal के पूर्व पति ने की अरविंद केजरीवाल के खिलाफ FIR की मांग, दिल्ली पुलिस को मदद की पेशकश की

Prabhasakshi Newsroom | इंडोनेशिया के सुमात्रा में ज्वालामुखी घटना ने मचाई तबाही, नदियों में बह रहे लोगों के शव, बाढ़ के कारण जलमग्न हुआ शहर | Indonesia Flash Flood