जीन्स के बटन खोलकर उर्फी जावेद ने करवाया हॉट फोटोशूट, खूबसूरती पर ट्रोलर्स भी हार बैठे अपना दिल, देखें वायरल तस्वीरें

By एकता | Mar 01, 2022

टेलीविज़न अभिनेत्री उर्फी जावेद अक्सर अपने फैशन सेंस से लोगों के होश उड़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। हर दिन नए कपड़े पहनकर अभिनेत्री अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालती है और देखते ही देखते उनकी ये तस्वीरें वायरल भी हो जाती है। इसी कड़ी को जारी रखते हुए उर्फी ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की, बाकी दिनों की तरह आज भी उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर चारों तरफ फ़ैल गयी हैं।

 

इसे भी पढ़ें: सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की चोरी-छिपे शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई वायरल, जानिए इनके पीछे की सच्चाई


अभिनेत्री उर्फी जावेद ने यह तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की और इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "आपको बताना भी नहीं आता!!"। अभिनेत्री ने ब्लू बिकिनी टॉप के साथ ब्लू जीन्स और व्हाइट शर्ट पहनी हुई है। अपने लुक को उन्होंने घुंघराले बालों, नोज रिंग, रेड लिपस्टिक और कम मेकअप के साथ कम्पलीट किया है। अभिनेत्री इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही हैं साथ ही उन्होंने अपनी जीन्स के बटन खोलकर बड़े कातिलाना पोज भी दिए हैं। तीन घंटो में इन तस्वीरों पर पचास हज़ार लोग अपना दिल हार बैठे हैं और अभिनेत्री के हॉट लुक्स की कमेंट सेक्शन में जमकर तारीफ़ कर रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: मालदीव में बॉयफ्रेंड संग हॉलिडे एन्जॉय कर रहीं रकुल प्रीत सिंह ने हॉट तस्वीरें शेयर करके इंटरनेट का बढ़ाया पारा


अभिनेत्री उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनकी लगभग हर तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इन तस्वीरों से पहले उर्फी ने अपनी एक वीडियो शेयर की थी। जिसमें उन्होंने थाई हाई स्लिट स्कर्ट और ब्लैकलेस ब्रा टॉप पहना हुआ था। इस वीडियो को देखकर लोगों ने उर्फी की जमकर आलोचना की थी। काम की बात करें तो उर्फी जावेद बिग बॉस के घर से निकलने के बाद अभिनेत्री छोटे पर्दे पर दिखाई नहीं दी है।


प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana