उर्वशी रौतेला ने लेपर्ड प्रिंट गाउन में करवाया बोल्ड फोटोशूट, इतनी हॉट फोटोज़ देखकर छूटे फैंस के पसीने

By प्रिया मिश्रा | Feb 18, 2022

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने ड्रेसिंग सेंस और बोल्ड अदाओं से लाखों दिलों पर राज करती हैं। उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में उर्वशी ने सीढ़ियों पर खड़े होकर फोटोशूट करवाया है। ये तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह फैल गई हैं।


सीढ़ियों पर खड़े होकर दिए कातिलाना पोज़ 

इन तस्वीरों में उर्वशी ने लेपर्ड प्रिंट वाला गाउन पहना है। उन्होंने इस गाउन के साथ हाई पोनीटेल बनाई है और लाइट मेकअप किया हुआ है। सीढ़ियों पर खड़े होकर उन्होंने ऐसे ऐसे कातिलाना पोज़ दिए हैं कि सब देखते रह जाएं।


फैंस कर रहे हैं तारीफ

उर्वशी की ये तस्वीरें देखकर फैंस खुद को उनकी तारीफ किए बिना नहीं रोक पा रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स उर्वशी की फोटोज़ पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया नागिन लग रही हो। वहीं एक अन्य यूजर ने फोटो पर कमेंट किया हॉटनेस अलर्ट।


आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला ने फिल्म सिंह साब द ग्रेट से बॉलीवुड डेब्यू किया था। अभिनेत्री हाल ही में मिस यूनिवर्स 2022 में बतौर जज नजर आयी थी, इसके अलावा उर्वशी अंतर्राष्ट्रीय फैशन वीक में दो बार वॉक करने वाली पहली भारतीय शोस्टॉपर बनी थी। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अब जियो स्टूडियोज की अपकमिंग वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी। वह बहुत जल्द तमिल में भी डेब्यू करने वाली हैं। पता चला है कि यह एक बड़े बजट की फिल्म होगी, जिसमें उर्वशी एक आईआईटीएन और माइक्रोबायोलॉजिस्ट की भूमिका में नजर आएंगी। इसके साथ ही अभिनेत्री द्विभाषी थ्रिलर 'ब्लैक रोज' और 'थिरुतु पायल 2' के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगी।

प्रमुख खबरें

टीम इंडिया का हेड कोच बनने पर जस्टिन लेंगर का बयान, कहा- भारत का कोच बनना बेहद थकाऊ...

भाजपा के अन्याय का बदला लेगा बंगाल : Mamata Banerjee

Heatwave In India: दिल्ली से लेकर आगरा तक तापमान में बढ़ोतरी, तपती गर्मी में परेशान हो रहे लोग

Pakistan की लूट नीति का नतीजा है पीओके का प्रदर्शन, भारत ने कहा- लोगों का प्रतिरोध स्वाभाविक