IPL 2024: संजीव गोयनका और KL Rahul के बीच कूदे KRK, कहा- उसने उसके मुंह पर थूका नहीं...

By Kusum | May 09, 2024

आईपीएल 2024 में बुधवार यानी 8 मई को हैदराबाद और लखनऊ के बीच मुकाबला खेला गया। जिसके सनराइजर्स हैदराबाद ने 10 विकेट से जीत लिया 20 ओवर में जहां लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम 4 विकेट पर 165 रन ही बना पाई वहीं SRH ने 9.4 ओवर में ही बिना विकेट गंवाए 167 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। 10 ओवर से कम में ये आईपीएल के इतिहास में हासिल किया गया सबसे बड़ा टारगेट है। लेकिन इस मैच के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। जिसमें LSG के मालिक संजीव गोयनका कप्तान केएल राहुल पर लगातार भड़कते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस मामले में अब अक्सर अपने बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले कमल राशिद खान (KRK) ने इस घटना पर एक ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है। 


दरअसल, केआरके ने X पर लिखा कि, मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं अगर टीम का मालिक केएल राहुल पर चिल्ला रहा है। लेकिन मुझे केएल राहुल से बड़ी दिक्कत है कि क्योंकि उसने उसके मुंह पर थूका नहीं, जबकि थूकना चाहिए था। दिलचस्प बात ये है कि फैंस भी केआरके के ट्विट से सहमत दिख रहे हैं। 


प्रमुख खबरें

Lok Sabha Election Fifth Phase Voting । दो ‘हाई प्रोफाइल’ समेत 49 लोकसभा सीट पर वोटिंग जारी, दांव पर लगी इन दिग्गजों की प्रतिष्ठा

Odisha में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या मामले में दो और लोग गिरफ्तार

Agra में ताजमहल के पास इबादतगाह परिसर में युवती का अर्धनिर्वस्त्र शव मिला

Odisha में दिल का दौरा पड़ने से Election Officer की मौत