Uttar Pradesh: जेपी नड्डा भाजपा की संगठनात्मक बैठक में हुए शामिल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 10, 2024

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रदेश मुख्यालय पर बृहस्पतिवार शाम संगठनात्मक बैठक को संबोधित किया। नड्डा ने बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ प्रदेश में शेष पांच चरणों के चुनाव के बारे में विस्तार से विचार विमर्श किया।

उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा कि बैठक शानदार ढंग से संपन्न हुई हैं और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने गहन विचार विमर्श किया। उन्होंने कहा, हम सबका एक ही मंत्र, बढ़ाना जीत का अंतर है।

विपक्षी गठबंधन इंडिया के सवाल के जवाब में मौर्य ने कहा, विपक्षी गठबंधन इंडिया प्रदेश से नदारद है। उस गठबंधन का चार जून को कोई अता-पता नहीं चलेगा, वह छू मंतर हो जायेगा।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, नड्डा ने लोकसभा चुनावों की तैयारियों की समीक्षा के दौरान जीत के लिए हर घर की कुंडी खटखटाने का आह्वान किया। इसके अलावा नड्डा ने बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को विशेष टीम बनाकर काम करने और हर वोटर से कम से कम तीन-चार बार संपर्क करने की सलाह दी है।

सूत्रों के मुताबिक, नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं को मतदान के दिन पहले अपना, फिर परिवार और पड़ोसियों का वोट डलवाने के बाद ही पार्टी द्वारा दिये गये अभियान पर काम करने को कहा है। सूत्रों ने बताया कि नड्डा ने कहा कि एक-एक वोट महत्वपूर्ण है। हमें किसी भी वोट को नजरअंदाज नहीं करना है।

प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान