वरुण धवन ने फिल्म Street Dance 3D का पहला पोस्टर रिलीज, देखें तस्वीर

By रेनू तिवारी | Dec 12, 2019

एबीसीडी 2 में अपने डांस कौशल को दिखाने के बाद, वरुण धवन स्ट्रीट डांसर 3 डी में एक डांसर के रूप में बड़े पर्दे पर वापस आने के लिए तैयार हैं। अभिनेता वरुण धवन ने फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी से अपना पहला लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वरुण ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज की तारीख की भी घोषणा की। फिल्म का ट्रेलर 18 दिसंबर को रिलीज होगा।

इसे भी पढ़ें: कभी बसों में टिकट काटते थे रजनीकांत, आज लोग खरीदते हैं उनकी फिल्मों के ब्लैक में टिकट

उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि- "बूम # एसडी 3 # स्ट्रीप डांसर। 18 दिसंबर को ट्रेलर आउट होगा। स्ट्रीट डांसर 3 डी का निर्देशन रेमो डीसूज़ा ने किया है। फिल्म में नोरा फतेही और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

इसे भी पढ़ें: फिल्म पानीपत पर मचे बवाल को लेकर दुष्यंत चौटाला ने दिया यह बड़ा बयान

 

फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी की शूटिंग इस साल जुलाई शुरू हुई थी। फिल्म के बारे में श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हमने कल रात स्ट्रीट डांसर के शूट को खत्म कर लिया और मेरा दिल अब पूरी तरह से महसूस कर रहा है। यह इतनी अविश्वसनीय और यादगार यात्रा है। यह सब एक आदमी के साथ शुरू होता है - रेमो सर, हमारे कप्तान। भारत में डांस फ़िल्में लाने के लिए धन्यवाद। धन्यवाद सर, हमारी फ़िल्म के लिए और हमारे सपनों पर विश्वास करने के लिए हमारे देश भर में इतने सारे नर्तकियों के लिए मार्ग प्रशस्त करने के लिए। "

प्रमुख खबरें

Sikkim Government Scheme: सिक्किम सरकार ने महिलाओं के लिए लॉन्च की अनूठी योजना, मिलेगी इतनी राशि

ऑटो और एनर्जी सेक्टर में खरीदारी से बाजार में लौटी रौनक, Sensex, 128 अंक चढ़कर 74,611 पर बंद

Delhi excise policy case: मनीष सिसौदिया ने जमानत के लिए किया HC का रुख, 3 मई को होगी सुनवाई

भारतीय महिला हॉकी टीम में बड़ा बदलाव, सविता पूनिया की जगह सलीमा टेटे बनीं कप्तान