सामने आयी वरुण धवन के हल्दी समारोह की तस्वीरें, दोस्तों के साथ दिखाया दुल्हे ने स्वैग

By रेनू तिवारी | Jan 25, 2021

वरुण धवन और नताशा दलाल आखिरकार शादी के बंधन में बंध गये हैं। लवबर्ड्स ने रविवार, 24 जनवरी को अलीबाग के द मेंशन हाउस में अपने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी के बंधन में बंधे और शादी के कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया पर वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर की जो आग की तरह वायरल हो गयी। तस्वीरों में दुल्हा-दुल्हन के रुप में वरुण और नताशा काफी खूबसूरत लग रहे हैं। शादी के बाद अब वरुण धवन ने अपने हल्दी समारोह  की भी तस्वीरें शेयर की हैं।

इसे भी पढ़ें: आजाद मैदान की किसान रैली में शामिल हुए शरद पवार, बोले- राज्यपाल के पास किसानों से मिलने का वक्त नहीं 

पहली तस्वीर में शर्टलेस वरुण अपने बाइसेप्स को फ्लॉन्ट करते हुए हल्दी में लिपटे हुए दिखाई दे रहे हैं। स्वैग बढ़ाने के लिए उन्होंने बैंगनी रंगों चश्मे का भी इस्तेमाल किया है। दूसरी तस्वीर में वरुण के दोस्तों और चचेरे भाइयों को दिखाया गया है - दूल्हे के दोस्त - वरुण की फिल्मों के विभिन्न पात्रों के नाम के साथ टी-शर्ट का मिलान करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हमने टीम रघु, टीम सीनू, टीम वीर और टीम हम्प्टी को देखा। रघु, वरुण के किरदार का नाम बदलापुर में था, सीनू मैं तेरा हीरो में उनका किरदार का नाम था, वीर शाहरुख खान और काजोल-स्टारर दिलवाले से है, जबकि हम्प्टी, अनुमान लगाने के लिए कोई बिंदु हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया से नहीं है। 

इससे पहले वरुण धवन और नताशा दलाल के प्रशंसकों ने उनकी तत्कालीन तस्वीरों को ट्रेंड किया। जोड़े का एक फोटो कोलाज वायरल हो रहा है जिसमें नवविवाहितों की दो तस्वीरें हैं, एक उनके कॉलेज के दिनों की और दूसरी उनकी शादी की। 

प्रमुख खबरें

मुंबई उत्तर लोकसभा चुनाव 2024: भाजपा के पीयूष गोयल का मुकाबला कांग्रेस के भूषण पाटिल से होगा

Baramati का रेलवे स्टेशन अपनी बदहाली पर बहा रहा आँसू, 50 साल से नहीं बदले हालात

सरकार ने प्याज निर्यात पर प्रतिबंध हटाया, न्यूनतम निर्यात मूल्य 550 डॉलर प्रति टन

Nitish Kumar ने फिर बोला लालू पर बड़ा हमला, अपने हटा तो पत्नी को बनाया, 9 गो बच्चा पैदा कर लिया...