सुपरहिट फिल्म Vettaikaran के निर्देशक बाबू सिवान का 54 साल की उम्र में निधन

By रेनू तिवारी | Sep 17, 2020

2009 में विजय के वेट्टीकरन का निर्देशन करने वाले फिल्म निर्माता बाबू सिवान (Vettaikaran director Babu Sivan dies )का बीमारी के कारण चेन्नई में निधन हो गया। वह 54 वर्ष के थे। आखिरी वक्त में वह अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ थे। बाबू सिवान ने चेन्नई के राजीव गांधी सरकारी अस्पताल में अंतिम सांस ली। उनके नश्वर अवशेषों को श्रद्धांजलि के लिए चेन्नई के मदमबक्कम में उनके घर पर रखा गया। विजय के प्रशंसक सोशल मीडिया पर शोक संदेश भेज रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: नितेश राणे की अमित शाह से अपील, दिशा सलियान के मंगेतर को पता है मौत का राज, बढ़ाई जाए उसकी सुरक्षा

कथित तौर पर, बाबू सिवान, दिल और गुर्दे की की बीमीरी से पीड़ित थे। रविवार को, उनकी दोनो बेटियों ने NEET परीक्षा लिखी और वे अपनी माँ के साथ थी। जब वे घर पहुँचे, तो उन्होंने बाबू सिवान को बेहोश पाया। फिर उन्हें पास के एक अस्पताल ले जाया गया। चूंकि बाबू सिवन पिछले कुछ वर्षों से काम से बाहर थे, इसलिए वे वित्तीय परेशानियों से गुजर रहे थे। शुरुआत में, उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और बाद में राजीव गांधी सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था।

इसे भी पढ़ें: अगर मेरे तकिये को काम मिल सकता है तो इससे ज्यादा नेपोटिस्म पर क्या टिप्पणी करूँ: अदा शर्मा

बाबू सिवान का इलाज करने वाले डॉक्टरों ने डायलिसिस का सुझाव दिया क्योंकि उनकी किडनी काम कर रही थी। कुछ ही समय के भीतर उन्होंने बीमारी के कारण दम तोड़ दिया और सोमवार (16 सितंबर) को अंतिम सांस ली। कई रिपोर्टों के विपरीत, बाबू सिवन ने कोरोनावायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण किया।


विजय और अनुष्का शेट्टी अभिनीत बाबू सिवन की वेट्टीकरन ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने विजय की कुरुवी में एक लेखक के रूप में काम किया, जो बॉक्स ऑफिस हिट साबित हुई थी। कई सालों के बाद, बाबू सिवन ने निर्देशक भरत के साथ काम किया और कहानी चर्चा टीम का हिस्सा थे। विजय और कीर्ति सुरेश अभिनीत बैरवा ने जनवरी 2017 में सिनेमाघरों में प्रवेश किया।


प्रमुख खबरें

इगोर स्टिमक ने भुवनेश्वर शिविर के लिये 15 संभावित खिलाड़ियों की घोषणा की

प्रॉक्सी के माध्यम से बीजेपी कश्मीर में लड़ रही चुनाव, उमर अब्दुल्ला ने पूछा- परिवर्तन हुआ तो वे इसे लोगों को क्यों नहीं बेच पा रहे हैं?

Akshay Tritya से पहले गोल्ड की कीमत हुई कम, अब एक तोला सोना खरीदने के लिए चुकानी होगी ये राशि

HDFC बैंक, रिलायंस में बिकवाली से सेंसेक्स 384 अंक टूटा, निफ़्टी फिसलकर 22,300 पर आया